बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के टॉप-10 की सूची में शामिल 50 हजार का इनामी कुख्यात कुंदन साह अररिया से गिरफ्तार

भागलपुर के टॉप-10 की सूची में शामिल 50 हजार का इनामी कुख्यात कुंदन साह अररिया से गिरफ्तार

भागलपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस जहां अलर्ट मोड में है वहीं अपराधियों पर नकेल कसने में बी जुटी हुई है. जिले का टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल 50,000 रुपयों के इनामी और कुख्यात अपराधी कुंदन साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुंदन साह की गिरफ्तारी अररिया जिले से हुई है.  साह पर कई संगीन अपराध में शामिल होने का आरोप है. लूट,डकैती से लेकर आर्म्स एक्ट जैसे कई गंभीर मामलों में उसकी तलाश पुलिस, कर रही थी. कुंदन के ऊपर अलग-अलग थानों में छह से ज्यादा केस दर्ज हैं. 

कुंदन साह का अपराधिक इतिहास रहा है. उसके खिलाफ जिले के विभिन्न थाने में लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. छापेमारी दल में शिवानंद सिंह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कहलगांव, अतुलेश कुमार सिंह थानाध्यक्ष कहलगांव, सशस्त्र बल कहलगांव थाना शामिल थे.

सिटी एसपी ने बताया कि उक्त अपराधी के गिरफ्तारी के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कहलगाँव के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की गई. एसआईटी द्वारा कुंदन साह को अररिया के सिमराहा ओपी से गिरफ्तार किया गया. कुंदन साह  साकिन मिर्जानहाट वारसलीगंज, थाना-मोजाहिदपुर भागलपुर का रहने वाला है.

Suggested News