बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुख्यात कुंदन यादव गिरफ्तार, हत्या, लूट और अपहरण जैसे संगीन मामलों में पुलिस को थी तलाश

कुख्यात कुंदन यादव गिरफ्तार, हत्या, लूट और अपहरण जैसे संगीन मामलों में पुलिस को थी तलाश

BHAGALPUR : पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हत्या, लूट और अपहरण जैसे कई संगीन मामलों में फरार चल रहे कुंदन यादव और उसके साथियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कुंदन मोहल्ले के 12 साल के बच्चे को पैसे की लालच देकर रेकी कराता था और वारदात में उसका सहयोग लेता था। बीते 8 जून को बबरगंज में हुए 40 हजार की लूट में हथियार के साथ बच्चा भी शामिल था। 

THE-POLICE-WAS-IN-THE-INFAMOUS-CASE-OF-THE-INFAMOUS-KUNDAN-YADAV-ARRESTED3.jpg

सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शातिर कुंदन यादव शहर के काली स्थान महेशपुर निवासी दीपक पाल के घर अपने साथियों के साथ छुपा हुआ है। इस सूचना के बाद बबरगंज थानेदार राजेश कुमार रंजन और दारोगा हारुण मुश्ताक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर सभी अपराधियों को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि कहलगांव, तिलकामांझी, बबरगंज में लूट, डकैती और बमबाजी के कई मामलों में पुलिस को कुंदन की तलाश थी। 

THE-POLICE-WAS-IN-THE-INFAMOUS-CASE-OF-THE-INFAMOUS-KUNDAN-YADAV-ARRESTED4.jpg

सिटी डीएसपी ने बताया कि 8 जून को राम भजन मंडल से लूट, 2 जून 2018 की रात कुंदन यादव और उसके साथी गंगा सिंह उर्फ अभिषेक (कटघर, बबरगंज) ने बौंसी रोड में अलीगंज स्थित शुकदेव ट्रैक्टर के मालिक विजय कुमार सिंह पर बम से हमला, जिसमें शोरूम मालिक बाल-बाल बच गए थे, 26 अप्रैल 2018 की रात अलीगंज के रौशनचक मोहल्ले में बारात में डांस करने के विवाद में बमबाजी और गोलीबारी जिसमें 15 से अधिक बाराती जख्मी हुए थे जैसे खौफनाक घटनाओं को कुंदन ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

THE-POLICE-WAS-IN-THE-INFAMOUS-CASE-OF-THE-INFAMOUS-KUNDAN-YADAV-ARRESTED2.jpg

 इसके अलावे कुंदन यादव पर हत्या और अपहरण के कई मामले दर्ज है। 

Suggested News