बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हुआ कुख्यात तनवीर अंसारी, एसएसपी को दी थी गिरफ्तार करने की खुली चुनौती

भागलपुर कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हुआ कुख्यात तनवीर अंसारी, एसएसपी को दी थी गिरफ्तार करने की खुली चुनौती

BHAGALPUR : भागलपुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी हथकड़ी से हाथ निकालकर पुलिसवालों को चकमा देते हुए फरार हो गया। जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर भागलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। घटना के सम्बन्ध में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुख्यात अपराधी के कोर्ट से फरार होने  की सूचना मिलते ही सीनियर एसपी बाबूराम ने सिटी एएसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। टीम कई जगह पर छापेमारी कर रही है। 

विशेष टीम के द्वारा  फरार अभियुक्त को पकड़ कर न्यायालय के सुपुर्द किया जायेगा। साथ ही साथ इस घटना की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है। इस घटना में जो भी पुलिस अधिकारी या कर्मी दोषी पाये जाएंगे। उस पर सख्त से सख्त कार्यवाही की बात कही गई है।


 मिली जानकारी के मुताबिक तनवीर अंसारी के खिलाफ भागलपुर के कई थानों में अपराधिक मामला दर्ज है। बताया जा रहा है की उसपर अपहरण , लूट और रंगदारी के आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं। कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी ने जिले के पूर्व के सीनियर एसपी निताशा गुड़िया को फोन से पकड़ने का खुली चलेज दिया था। इस चैलेंज को पूर्व एसएसपी नितासा गुड़िया के द्वारा बड़ी गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन  किया गया था। पिछले 3 माह पूर्व ही महाराष्ट्र के नागपुर से पकड़ कर भागलपुर लाया गया था। बहरहाल वर्षों तक फरार रहे तनवीर अंसारी का फिर से कब तक सलाखों के पीछे पहुंचता है यह बड़ा सवाल है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News