बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब जमुई में वकील पर हुआ हमला, भतीजी का मुंडन कराकर लौटने के दौरान बदमाशों ने चलाई गोली

अब जमुई में वकील पर हुआ हमला, भतीजी का मुंडन कराकर लौटने के दौरान बदमाशों ने चलाई गोली

JAMUI : छपरा में वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या से अभी बिहार के अधिवक्ताओं का गुस्सा कम भी नहीं हुआ है कि अब जमुई में एक अधिवक्ता पर जानलेवा हमला होने की घटना सामने आई है। हालांकि वह बदमाशों की गोलियों से बच गए, लेकिन गोली उनकी गाड़ी के टायरों पर लग गई, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और पेड़ से टकरा गई। बुरी तरह से घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास हुआ है।  मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता उमेश सिंह ने बताया कि समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी उमेश सिंह, चालक रविंद्र कुमार सिंह, भतीजी रचना कुमारी और दुर्गा कुमारी के साथ देवघर से लौट रहे थे। तभी जमुई जिले के काकन गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधी उसके पिकअप वाहन से पीछा कर रहे थे. उन्होंने जानलेवा हमला कर दिया

उन्होंने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी काकन गांव पहुंचते ही गोली चलाने लगे। गनीमत रही कि गोली वाहन के टायर पर लग गई जबकि दूसरा गोली शीशे पर लगी जिस कारण अधिवक्ता बाल बाल बच गए। लेकिन वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया, जिसमें चार लोग घायल हो गए।

उमेश सिंह ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों के साथ उसका विवाद चल रहा था। उसी विवाद में उसकी हत्या करवाना चाहते थे जिसको लेकर पहले भी स्थानीय थाने में एक आवेदन दिया गया था।

फिलहाल, 112 पुलिस की टीम सभी घायल को अस्पताल पहुंचा कर पीड़ित द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. टाउन थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Editor's Picks