हेमामालिनी के बाद अब बिहार की यह सांसद खेतों में काट रहीं हैं गेहूं

हेमामालिनी के बाद अब बिहार की यह सांसद खेतों में काट रहीं हैं गेहूं

NAWADA : जिले में इनदिनों फेसबुक, टि्वटर और व्हाट्सएप ग्रुप में एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटो मुंगेर से एनडीए सांसद व पूर्व बाहुबली सांसद सूरजभान सिंह की पत्नी वीणा देवी की है। 

सोशल मीडिया पर वीणा देवी की दो तस्वीरे वायरल हो रही है। इन दो तस्वीर में एक में वह खेत में गेहूं काटती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह गेहूं का बोझा उठाने की कोशिश कर रही है।  

सांसद वीणा देवी की यह दोनो फोटो जिले में तेजी से वायरल हो रही है। वहीं इसपर ढेर सारे कमेंट से आ रहे है। कमेंट्स में उनकी तुलना मथुरा सांसद व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी से की गई है। वहीं नवादा जिले लोजपा मीडिया प्रभारी भी इस फोटो को मीडिया ग्रुप में भेजकर फोटो छापने का अनुरोध कर रहे हैं।

हालांकि तस्वीर नवादा के किसी जिले की है या कहीं और की इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं इस बावत जब सांसद से बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद आ रहा है। वैसे चर्चा है कि वीणा देवी नवादा से लोकसभा प्रत्य़ाशी चंदन सिंह जो कि उनके देवर है उनके चुनाव प्रचार के लिए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। 

बता दें कि इससे पहले मथुरा सांसद सांसद व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने चुनाव क्षेत्र मथुरा के एक खेत में गेहूं काटती नजर आई थी। उनकी गेहूं काटती तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई थी। हेमा मालिनी की तस्वीर वायरल होने के बाद कई लोकसभा प्रत्याशियों द्वारा इस तरह के तरीके अपनाये गये है। कोई गेहूं काट रहीं है तो टैक्सी और ट्रैक्टर चला रही हैं। यह तस्वीर भी उसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News