बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब उत्तर बिहार में भी आसानी से मिलेंगे अमेज ब्रांड के प्रोडक्ट, कंपनी ने अररिया में एस के वेंचर प्रा.लि. को बनाया डिस्ट्रीब्यूटर

अब उत्तर बिहार में भी आसानी से मिलेंगे अमेज ब्रांड के प्रोडक्ट, कंपनी ने अररिया में एस के वेंचर प्रा.लि. को बनाया डिस्ट्रीब्यूटर

ARARIA : देश में बैटरी,इनवर्टर और सोलर प्रोडक्ट के क्षेत्र में तेजी से उभरता हुआ ब्रांड “AMAZE” अमेज ने अपने बिहार के अररिया जिले में एस के वेंचर प्रा ०लि० को अपना डिस्ट्रीब्यूटर बना कर Amaze brand के प्रॉडक्ट को बाजार के लिए लॉन्च किया। इस अवसर पर फारबिसगंज में एक ग्रैंड डीलर मिट का आयोजन किया गया ! इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कंपनी के AMAZE BRAND के ईस्ट रीजन के रीजनल मैनेजर दीपक कुमार और ब्रांच मैनेजर सुमंत सिंह ने शिरकत किया।

सबसे पहले कार्यक्रम का उद्घाटन RM दीपक कुमार ने बिहार के ब्रांच मैनेजर सुमंत कुमार सिंह, एरिया मैनेजर नितेश कुमार निराला, प्रोपराइटर रामशरण अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित करके किया। एस के गुप्ता के प्रोपराइटर सुबोध गुप्ता और सुमित गुप्ता ने सभी सम्मानित डीलर के साथ मिलकर केक काटकर AMAZE BRAND की सफलता और उज्ज्वल भविष्य के लिए एक दूसरे को बधाई दिया गया। अररिया जिले के सभी प्रमुख डीलर ने ब्रांड को सुलभता से ग्राहक तक पहुंचाने की बात की। डिस्ट्रीब्यूटर सुबोध गुप्ता को दीपक कुमार ने अंगवस्त्र और सुमित गुप्ता को पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया।

दीपक कुमार ने उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए कहा की सिर्फ 3 वर्षों में अपनी उत्तम क्वालिटी,ग्राहक को सबसे अच्छी सर्विस, उचित कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक के प्रॉडक्ट उपलब्ध कराकर अमेज ने पूरे भारत समेत कई देशों के उपभोक्ताओं में एक भरोसा और विश्वास प्राप्त किया है। आप सभी सम्मानित डीलर की मेहनत और AMAZE परिवार पर भरोसे ने आज बिहार के हर पंचायत स्तर तक के उपभोक्ता को एक उम्दा क्वालिटी का बैटरी और इनवर्टर को पहुंचाया है। अमेज को हाल ही में विश्व की अग्रणी संस्थान BARC ने MOST PRESTIGIOUS BRAND in INDIA 2021 का अवार्ड दिया है। आज अमेज के पूरे भारत में 400 से भी अधिक डिस्ट्रिब्यूटर और 10 हज़ार से भी अधिक डीलर का मजबूत नेटवर्क है और आने वाले कुछ ही वर्षों में हमारा लक्ष्य है की भारत के सभी जिलों में हमारे डिस्ट्रीब्यूटर हों।

वही ब्रांच मैनेजर सुमंत सिंह ने सभी डीलर को संबोधित करते हुए कहा की COVID जैसी महासंकट के वक्त भी जिस तरह सभी ने ब्रांड को सहयोग देते हुए अमेज को आम लोगो तक उचित कीमत पर पहुंचाया वो काबिले तारीफ है। बिहार में अररिया के लोगों को अब अमेज ब्रांड के प्रॉडक्ट यही पर आसानी से उपलब्ध हो पाएगा। अमेज ने इनवर्टर में दर्जनों नई रेंज के अत्याधुनिक टेक्नोलोजी का प्रॉडक्ट लॉन्च किया है जो कम बिजली की खपत और कम वोल्टेज में भी कम समय में बैटरी को चार्ज करता है। ब्रांच मैनेजर सुमंत सिंह ने सभी का धन्यवाद देते हुए निरंतर व्यवसायिक प्रसार में सहयोग के लिए कंपनी की तरफ से डीलर बंधुओं का आभार जताया।कार्यक्रम के अंत में सभी सम्मानित डीलर को कंपनी के तरफ से मोमेंटो दिया गया। उक्त अवसर पर वितरकों में बहुत ही उत्साह और संतुष्टि देखा गया। 

Suggested News