अब सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं जीजा आयुष शर्मा, इस फिल्म के लिए किया इनकार

अब सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं जीजा आयुष शर्मा, इस फिल्म के लिए किया इनकार

DESK : सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने कहा है कि अब वह भाईजान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। हाल में ही प्रदर्शित फिल्म अंतिम में सलमान खान के साथ नजर आ चुके आयुष शर्मा को साजिद नाडियाडवाला की आनेवाले फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लिए जाने की चर्चा थी। लेकिन, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आयुष ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। फिल्म में आयुष को सलमान के छोटे भाई की भूमिका मिली थी। 

सलमान खान अभी टाइगर-3 की शुटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद वह कभी ईद कभी दिवाली की शुटिंग शुरू करनेवाले हैं। लेकिन इस फिल्म के स्टार कास्ट में शामिल आयुष शर्मा ने फिल्म से किनारा कर लिया है। बताया गया कि आयुष अब ऐसी  कोई फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं, जिनमें उन्हें लीड भूमिका न हो। आयुष शर्मा का कहना है कि करियर के इस मोड़ पर उन्हें केवल लीड किरदार ही प्ले करने चाहिए, जिसके चलते उन्होंने भाईजान की इतनी बड़ी फिल्म छोड़ दी है।

सलमान खान का भी मिला साथ

बताया जा रहा है कि कभी ईद कभी दिवाली में काम नहीं करने के फैसले को सलमान खान ने भी सही माना है। सलमान खान को भी लगता है कि आयुष को कभी ईद कभी दिवाली नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म उनके किरदार के आसपास घूमती दिखाई देगी।  ऐसे में उनका किरदार पूरी तरह से गुम हो जाएगा। दोनों ने साथ में हाल में प्रदर्शित फिल्म अंतिम अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में काम किया था। फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही थी। इस फिल्म में सलमान खान ने भले ही काम किया था, लेकिन फिल्म की लीड किरदार में आयुष शर्मा प्रमुख भूमिका थी। अब देखना होगा कि मेकर्स आयुष शर्मा के किरदार के लिए किस कलाकार को साइन करते हैं?

वेंकटेश और पूजा हेगड़े दिखेंगे अहम किरदारों में

फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में वेंकटेश और पूजा हेगड़े अहम किरदारों में दिखाई देंगे। जहां पूजा हेगड़े भाईजान की प्रेमिका बनेंगी तो वहीं वेकंटेश भाईजान की तरह ही जबरदस्त किरदार प्ले करते दिखेंगे। फरहाद सामजी की इस फिल्म में जहीर इकबाल भी दिखेंगे, जिन्हें सलमान खान ने ही नोटबुक से लॉन्च किया था। 

Find Us on Facebook

Trending News