अब मुम्बई पुलिस कमिश्नर पर दर्ज होगा केस,HAM नेता ने सचिवालय थाना में किया कंप्लेन

अब मुम्बई पुलिस कमिश्नर पर दर्ज होगा केस,HAM नेता ने सचिवालय थाना में किया कंप्लेन

PATNA : सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में बिहार की जनता के साथ-साथ राजनीतिक दलों का आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर शिवा सेना सांसद संजय राउत और बीएमसी का जो रवैया रहा है उसे लेकर बिहार पुलिस के साथ-साथ आमलोगों और राजनीतिक दलों में उनके प्रति गुस्सा है। इसी कड़ी में सुशांत के परिजनों के बाद अब हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने सांसद संजय राउत बीएमसी मेयर, अधिकारियों और मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ पटना के सचिवालय थाना में मामला दर्ज कराया है। 

पार्टी के प्रवक्त दानिश रिजवान द्वारा सचिवालय थाना में दिए गये आवेदन में कहा गया है कि बिहार के होनहार बेटे सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पटना के राजीवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 


जिसके उपरांत उक्त मामले की जाँच के लिए  बिहार पुलिस की एक टीम मुम्बई गई थी परन्तु स्थानीय सरकार में शामिल सांसद संजय राउत,BMC के मेयर,BMC के अधिकारी एवं मुम्बई पुलिस कमिश्नर के गुंडागर्दी एवं अभद्र व्यवहार के कारण उक्त मामले की जाँच नहीं हो पाई। इनके आचरण से ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहीं ना कहीं इनलोगों का हाथ है और अपने लोगों को बचाने के लिए ये बिहार पुलिस की जाँच में अवरोध पैदा कर रहें हैं।

दानिश रिजवान ने लिखा है अत: आपसे अनुरोध है कि उक्त मामले को लेकर उपरोक्त लोगों पर सुसंगित धाराओं में मुक़दमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ़्तार करने की कृपा करें।

Find Us on Facebook

Trending News