राजद कार्यालय में अब तांक-झांक भी मुमकिन नहीं, गेट पर ताले के साथ लगाए गए बड़े-बड़े पर्दे, जानिए पर्दे के पीछे का असली राज

राजद कार्यालय में अब तांक-झांक भी मुमकिन नहीं, गेट पर ताले के साथ लगाए गए बड़े-बड़े पर्दे, जानिए पर्दे के पीछे का असली राज

PATNA : बिहार की राजनीती में राजद का प्रदेश कार्यालय ऐसा है, जहां हर दिन हजारों पार्टी कार्यकर्ता आते हैं। लेकिन अब राजद कार्यालय में अगले कुछ दिनों के लिए किसी के भी आने पर रोक लगा दी गई है। कार्यालय के दोनों गेट पर पर्दे लगा दिए गए हैं। वहीं यहां के बाउंड्री को भी बड़े बडे पोस्टर से ढंक दिया गया है। राजद कार्यालय में इस तरह की किलाबंदी को लेकर हालत यह है कि अब कार्यालय के अंदर किस प्रकार की गतिविधि हो रही है। बाहर से इसके बारे में कुछ भी देख पाना मुमकिन नहीं है।

यह बताया जा रहा है कारण

राजद कार्यालय में ऐसा किसी  राजनीतिक कारण से नहीं किया गया है। इसके पीछे एक सरप्राइज को कारण बताया जा रहा है। पार्टी कार्यालय में लंबे समय से एक लालटेन स्थापित करने का काम किया जा रहा है। जिसका वजन छह टन का बताया जा रहा है। राजस्थान से कई हिस्सों में लाए गए लालटेन को पार्टी कार्यालय में इंस्टॉल करने का काम अंतिम चरण में हैं। पार्टी आलाकमान नहींं चाहती है कि उद्घाटन से पहले इस लालटेन की तस्वीरें कहीं लीक हो। यही कारण है अब पार्टी कार्यालय में तालाबंदी कर दी गई है।

लालू प्रसाद करेंगे उद्घाटन

छह टन के इस लालटेन का उद्घाटन पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद करेंगे। जो सोमवार को पूरे परिवार के साथ पटना आ रहे हैं। चूंकि मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी है। ऐसे में प्रदेश राजद की योजना है कि पार्टी कार्यालय में बने लालटेन का भी उद्घाटन किया जाए। इस लालटेन  को पिछले दो माह से इंस्टॉल किया जा रहा  है। यह पटना आनेवाले पर्यटकों के लिए बड़ा आकर्षण होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News