बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग ने अब BJP पर किया अटैक, कहा-भाजपा के नेता हर दिन नीतीश कुमार के साथ होने का दे रहे सर्टिफिकेट

चिराग ने अब BJP पर किया अटैक, कहा-भाजपा के नेता हर दिन नीतीश कुमार के साथ होने का दे रहे सर्टिफिकेट

PATNA: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद चिराग पासवान पूरे तौर पर बैकफुट पर आ गए हैं। अमित शाह ने शनिवार को एक TV चैनल से बातचीत में चिराग को जोरदार झटका दिया था। उन्होंने कहा था कि एनडीए से बाहर जाने के लिए लोजपा खुद जिम्मेदार है ।लोजपा 2015 वाली स्थिति में सीट बंटवारा करना चाहती थी जो संभव नहीं था। अमित शाह के इस बयान के बाद अब चिराग पासवान के लिए कोई ऑप्शन नहीं बचा था। लिहाजा अब लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसना शुरू कर दिया है।

अब निशाने पर बीजेपी


 अमित शाह के बयान के बाद बैकफुट पर आए चिराग पासवान ने एक पर एक 3 ट्वीट कर जहां नीतीश कुमार पर सीधे हमला बोला वहीं बीजेपी नेताओं पर तंज कसा है.चिराग ने कहा कि मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए। मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे।

हर दिन सर्टिफिकेट दे रहे बीजेपी नेता

चिराग ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है।

Suggested News