भोजपुरी के दो सुपर स्टार की लड़ाई में अब हुई निरहुआ का एंट्री, दोनों स्टार गायकों के लिए कह दी यह बड़ी बात

भोजपुरी के दो सुपर स्टार की लड़ाई में अब हुई निरहुआ का एंट्री, दोनों स्टार गायकों के लिए कह दी यह बड़ी बात

PATNA : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है। जिसके बाद भोजपुरी फिल्मों के कई बड़े कलाकार भी अपनी बातों को सामने रख चुके हैं। इन सबके बीच इंतजार किया जा रहा था कि भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ दोनों सितारों के झगड़े को लेकर क्या सोचते हैं। अब निरहुआ ने भी पवन सिंह और खेसारी यादव के झगड़े में एंट्री कर ली है। 

भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा कामयाब फिल्मों का रिकॉर्ड बना चुके दिनेश यादव निरहुआ ने दोनों की इस लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। निरहुआ ने इन दोनों कलाकारों के बीच हुए विवाद पर कहा कि हम सभी आपस में काफी प्रेम करते हैं। हम लोग अक्सर अवॉर्ड फंक्शन, बर्थडे या फिर कोई इवेंट में मिलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि खेसारी की आदत है कि वह जब भी पवन भैया से मिलते हैं तो अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जब मैंने पवन से बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि मैंने इतना काम करने के बाद 3 बीएचके फ्लैट लिया है और वह रोज इतनी बिल्डिंग खरीदता है। यही सोच कर मेरा दिमाग खराब हो जाता है। उन्होंने बताया कि खेसारी जानबूझकर पवन सिंह को परेशान करने के लिए ऐसी बातें करते रहते हैं।

झगड़े को लेकर सुनाया मजेदार किस्सा

इस दौरान दिनेश सिंह यादव ने एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि जब पवन सिंह एक बार शूटिंग के लिए दिल्ली गए थे, तो खेसारी भी वहां पहुंच गए। ऐसे में खेसारी ने पवन सिंह से मिलने की जिद की तो उन्होंने उसे मिलने बुला लिया। खेसारी जैसे ही पवन से मिलने पहुंचे तो उन्होंने कहा भैया जी मैं पानी के बीच में होटल बना रहा हूं। खेसारी की यह बात सुनते ही पवन उठे और कमरे की खिड़की खोल कर बोले कि तू क्या चाहता है मैं यहां से कूदकर जान दे दूं। निरहुआ ने बताया कि इस दौरान पवन सिंह ने मजाक में यह तक कह दिया कि सबको पता है कि इस समय कमरे में सिर्फ खेसारी ही है।

कौन बड़ा स्टार, इस पर चल रही लड़ाई

बता दें कुछ दिन पहले ही एक प्रोग्राम में पहुंचे पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर जमकर निशाना साधा। स्टेज पर पवन सिंह से कुछ आपत्तिजनक इशारे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने खेसारी को 5 हजार रुपये लेकर नाचने वाला करार दे दिया।

इसके बाद खेसारी ने वीडियो शेयर कर कहा, 'मैं कंप्टीशन नहीं करता काम करता हूं। कुछ लोगों का शरीर बड़ा हो जाता है, दिमाग नहीं। स्टेज पर चढ़कर मुझे इशारे कर रहे हैं...यही शिक्षा मिली है। मैं तो शर्म से मर जाऊं। मैं कुछ भी अच्छा नहीं करता फिर भी दुनिया मुझे प्यार करती है। अपना अहंकार दिमाग से हटा लीजिए। मुझे स्टारडम दिखाने का शौक नहीं है। गोबर सिंह हो गए हो.. भगवान ने जबान दिया है तो उसे सही जगह इस्तेमाल करो।

पानी-पानी गाने से शुरू हुआ विवाद

खेसारी यादव – पवन सिंह के बीज झगड़े की मुख्य वजह हाल में रिलीज हुआ रैपर बादशाह के पानी-पानी गाने के भोजपुरी वर्जन को माना जा रहा है। इस गाने में बादशाह, खेसारी लाल यादव के साथ ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी अपनी आवाज दी है और वीडियो में काम भी किया है। इस गाने को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। चूंकि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है और पवन सिंह ने अक्षरा के फिल्मी करियर को लगभग खत्म कर दिया है। वहीं अब वह नहीं चाहते हैं कि अक्षरा को किसी प्रकार का सपोर्ट मिले। यही कारण है कि पवन सिंह ने अपनी सारी नाराजगी खेसारी यादव पर निकाल दी।

Find Us on Facebook

Trending News