अब तो नीतीश कुमार को मोदी सरकार पर कुछ बोलना ही होगा, करिए 7 जून का इंतजार

अब तो नीतीश कुमार को मोदी सरकार पर कुछ बोलना ही होगा, करिए 7 जून का इंतजार

PATNA : नरेन्द्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर नीतीश ने केवल ट्वीट कर ही बधाई दी थी। कोई मौखिक प्रतिक्रिया नहीं देने पर राजनीतिक अटकलों का दौर शुरू हो गया था कि शायद नीतीश का मोदी से मोहभंग हो रहा है। लेकिन अब नीतीश कुमार मोदी सरकार की चौथी सालगिरह पर चुप्पी नहीं साध सकते। उन्हें 7 जून को अपनी राय जाहिर करनी पड़ेगी। रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रदेश संगठन मंत्री नागेन्द्र जी ने नीतीश कुमार से मुलाकात की। मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर पटना में राजग का एक कार्यक्रम होगा जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, एनडीए के सभी सांसद, विधायक और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे। यह कार्यक्रम 7 जून को शाम 7 बजे से शुरू होगा।

NITISHS-RITUALS-ON-MODIS-ANNIVERSARY-MODI-DISILLUSIONED-WITH-MODI3.jpg

इस कार्यक्रम को जरिये भाजपा यह साबित करना चाहती है कि मोदी सरकार की उपलब्धियां एनडीए की है। इस कामयाबी में सभी सहयोगी दल साथ हैं। पिछले कुछ समय से ये बात देखी जा रही थी कि नीतीश कुमार, नरेन्द्र मोदी  के बारे में कुछ बोलने से परहेज कर रहे थे। 

NITISH-HAS-LAID-THE-FOUNDATION-STONE-OF-BIHAR-SADAN-IN-DELHI-WILL-HAVE-118-ROOMS-IN-10-STOREY-BUILDING1.jpg

नीतीश की कई बातों को नरेन्द्र मोदी ने सार्वजनिक रूप से नकार दिया है। पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने का मामला हो या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का सवाल हो, नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार को निराश ही किया है। नीतीश कुमार को मलाल है कि एनडीए का हिस्सा होते हुए भी उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। इस लिए जब मोदी सरकार की सलागिरह पर नीतीश ने बधाई देने की केवल रस्मअदायगी कि तो हर तरफ से सवाले उठने लगे। अब भाजपा बिगड़ी बात को बनाने में जुटी है। 7 जून को जब नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में आएंगे तो उन्हें मोदी सरकार पर कुछ न कुछ तो बोलना ही पड़ेगा।

Find Us on Facebook

Trending News