अब लोग पूछने लगे सवाल, बिहार में कब रूकेगा अपराध?

अब लोग पूछने लगे सवाल, बिहार में कब रूकेगा अपराध?

डेस्क… बिहार में अब लोग यही सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि कब रूकेगा अपराध? बेलगाम अपराधी अब घर में घुसकर वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला बिहार के कुछ जिलों से ऐसी आई है कि अब सवाल ये पूछना लाजमी हो गया है। 

बता दें कि समस्तीपुर में बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। जिले में बीती रात ताजपुर थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि एक शख्स अपने चाचा को खोजते हुए घर पहुंचा और सोए हालत में उसके मुंह में गोली मार दी। 

जानकारी के मुताबिक, जमीन को लेकर पहले से विवाद था, लेकिन बीती रात इसी विवाद के चलते भतीजे ने सोए हालत में चाचा को मुंह में गोली मार दी और फरार हो गया। वहीं बाद में परिजनों ने घायल हालत में मोहम्मद मुन्ना अली को परिवार वालों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना को अंजाम उस जगह पर दिया गया जहां पर पुलिस थाना महज कुछ ही दूरी से स्थिति है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

वहीं जिले सरायरंजन थाना क्षेत्र में भोजपुर गांव में बेलगाम अपराधियों ने रविवार की रात एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।  

दूसरी तरफ, पटना जिले के पालीगंज थाना के लक्ष्मी टोला गांव में शराब के नशे में धुत्त अपराधियों ने एक शख्स को घर में घुसकर गोली मार दी। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बिहार में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। दो वारदात सामने आया, जहां अररिया के फारबिसगंज में बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक दवा कारोबारी को गोली मार दी। दवा कारोबारी पवन कोडिया को गोली मारने के लिए पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों रास्ते में रोक कर गोली मार दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

उधर, सीतामढ़ी में एक निजी फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। अपराधियों ने निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना महज मेहसौल ओपी के साहू चौक को की बताई जा रही है। 

पटना से मदन कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News