अब कतर तय करेगा कि भारत के हिन्दू क्या बोलें, नूपुर शर्मा के निष्कासन पर भड़के बिहार के पूर्व MLC खुलकर आए सामने

अब कतर तय करेगा कि भारत के हिन्दू क्या बोलें, नूपुर शर्मा के निष्कासन पर भड़के बिहार के पूर्व MLC खुलकर आए सामने

PATNA : देश में नूपुर शर्मा प्रकरण पर विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। जहां कई मुस्लिम संगठनों द्वारा भाजपा की पूर्व प्रवक्ता को जान से मारने की धमकी देने से लेकर उनकी जुबान काटने की बात कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने महिला नेत्री के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है। इन सबके बीच नूपुर शर्मा के समर्थन में भी जोर शोर से आवाज उठ रही है। जिसमें धीरे धीरे कई बड़े नेता और हिन्दू संगठन सामने आ रहे हैं। खुद भाजपा में ही नूपुर शर्मा का जमकर समर्थन किया जा रहा है। बिहार भाजपा भी इससे अछूता नहीं है। यहां भी कई नेता नूपुर शर्मा के साथ अब खुलकर सामने आ गए हैं।

'कतर तय करेगा भारत के हिन्दू क्या बोलें'

नूपुर शर्मा के समर्थन में सबसे पहले आवाज उठानेवालें मे शामिल बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी केके सिंह भी इनमें से एक हैं। जिस तरह से मामले में कतर और दूसरे अरब देशों ने भारत को इस मामले में माफी मांगने की धमकी दी है। उस पर अपनी भड़ास निकालते हुए भाजपा नेता ने कहा कि 'अब कतर के शेख तय करेंगे भारत में हिंदू क्या बोलें।] उन्होंने साफ किया है यह कभी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इस संबंध मे उन्होंने एक ट्विट भी किया है

समर्थन में शुरू हुई मुहिम

केके सिंह ने अपने ट्विट में लिखा कि 'नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर शुरू हुई मुहिम, निष्कासन से भड़के लोगों ने कहा ‘भारत मे हिंदू क्या बोले अब ये कतर के शेख तय करेंगे ?',  केके सिंह ने अपने ट्विट से यह बता दिया है कि इस बार नूपुर शर्मा प्रकरण में वह पूरी तरह से उनके साथ खड़े हैं।

Find Us on Facebook

Trending News