बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब समाजवादी पार्टी में सेक्स कांड, पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी से पार्टी का बड़ा नेता सालों से कर रहा दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर छह करोड़ वसूले

अब समाजवादी पार्टी में सेक्स  कांड, पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी से पार्टी का बड़ा नेता सालों से कर रहा दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर छह करोड़ वसूले

LUCKNOW : कर्नाटक में जेडीएस में पूर्व पीएम के पोते के सेक्स कांड के बाद अब यूपी में समाजवादी पार्टी में सेक्स कांड सामने आ गया है। पार्टी के पूर्व विधायक की विवाहित बेटी ने पार्टी के एक बड़े नेता आसिफ अली पर पांच साल से दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल कर छह करोड़ से ज्यादा की राशि हड़पने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने केस में आरोपी आसिफ उर्फ शिबली चौधरी, उसके भाई, भाभी और भतीजे को भी आरोपी बनाया है। पीड़िता के पिता अमरोहा जनपद की एक विधानसभा से दो बार विधायक रह चुके हैं। पीड़िता का परिवार कानपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है। वहीं आरोपी सपा नेता आसिफ अली युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव रह चुका है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता की शादी कानपुर निवासी कारोबारी के साथ हुई थी। चार अप्रैल 2019 को पिता के बीमार होने पर पीड़िता उनकी देखभाल करने मुरादाबाद आई थी। पीड़िता के मायके में आरोपी आसिफ उर्फ शिबली अली का आना जाना था। इसी दौरान आरोपी ने महिला से नजदीकियां बढ़ा लीं। 2019 को आसिफ ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर मुझे नशीला पदार्थ दे दिया। जिससे मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसने मेरे साथ रेप किया। इसी दौरान उसने मेरे न्यूड फोटो क्लिक कर लिए।

पीड़िता ने कहा- होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ गलत हुआ है। मैंने आसिफ से इस बारे में पूछा। इस पर वह मेरी न्यूड फोटो मोबाइल में दिखाने लगा। कहा- अगर किसी से इस बारे में कहा, तो तुम्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ूंगा। वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ रेप करता रहा।

मुझे डरा धमकाकर उसने कई कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। यही नहीं, नशे की हालत में मुझे कहचरी भी ले गया। जहां अपने वकील भाई की मदद से मुझसे कई पेपर्स पर साइन करा लिए। कई बार मुझे अपने घर ले गया। वहां भी रेप किया। उसकी पत्नी दरवाजे के बाहर बैठी रहती थी।

तीन करोड़ का फ्लैट का पैसा लिया

उसकी नजर पिता की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझसे 3 करोड़ रुपए ले लिए। उसने सुपरटेक में एक फ्लैट भी खरीदा, जिसका पूरा पेमेंट मैंने ही किया।

2023 के अंत में मेरे पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद मैं हाथ जोड़कर आसिफ के आगे गिड़गिड़ाई कि मुझे बख्श दो और मेरे फोटो डिलीट कर दो, लेकिन वह नहीं माना। उसने मुझसे फोटो डिलीट करने के लिए 3 करोड़ और वसूल लिए, लेकिन फोटो डिलीट नहीं किए। वह मुझ पर प्रेशर बनाने लगा कि मैं अपने पिता से मिला पेट्रोल पंप उसके नाम कर दूं।

बेटे के साथ आकर दी धमकी

6 मई को दोपहर 1 बजे मैं बहन और ड्राइवर के साथ ICICI बैंक गई थी। वहां आसिफ बेटे फाहात के साथ आ गया। मैं जैसे ही बैंक से बाहर निकली, तो आसिफ ने चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। उसने कहा-आज तेरा चेहरा तेजाब डालकर बिगाड़ देता हूं। इस दौरान उसके बेटे फाहात ने मेरे ड्राइवर के ऊपर रिवॉल्वर तान रखी थी। मेरे चीखने पर भीड़ जुट गई। भीड़ को देखकर आसिफ तेजाब की धमकी देता हुआ, वहां से भाग गया। मैंने पूरी बात पति से बताई। उनके कहने पर मैंने FIR दर्ज कराई।

जांच की बात

इस मामले में मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उसे 2019 से अब तक मानसिक रूप से प्राताड़ित किया जा रहा था।शिकायत में बताया गया है कि आरोपी आसिफ अली ने महिला से तीन करोड़ रुपए ठग लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

शादी में आए थे मुलायम सिंह यादव

पीड़िता के पिता पड़ोस के जिले में एक विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे, जबकि दादा नेहरू सरकार में संसद में एक अहम अधिकारी रह चुके हैं।  पीड़िता की शादी 11 साल पहले कानपुर के एक बिजनेसमैन के साथ हुई थी। इस शादी में मुलायम सिंह समेत कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थीं। 


Suggested News