अब शाहरुख निभाएंगे उस एस्ट्रोनॉट का रोल जिसने भारत को किया था गौरवान्वित

अब शाहरुख निभाएंगे उस एस्ट्रोनॉट का रोल जिसने भारत को किया था गौरवान्वित

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर काफी लम्बे समय से वयस्त हैं. ‘जीरो’ में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं, हो कि दिसंबर महीने में रिलीज़ होने जा रही है. हालाँकि, 'जीरो' फिल्म की शूटिंग अब समाप्त हो चुकी हैं और वे जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट 'सैल्यूट' पर काम करेंगे. शाहरुख़ जल्द ही एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म 'सैल्यूट' में नजर आएँगे. आपको बता दें कि शाहरुख़ की यह पहली बायोपिक फिल्म होगी और एस्ट्रोनॉट के रूप में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा.

फिल्म 'सैल्यूट' में शाहरुख़ राकेश शर्मा का रोल करेंगे जो 34 साल पहले, 2 अप्रैल 1984 को अंतरिक्ष में प्रवेश करने वाले फर्स्ट इंडियन बने थें. फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ इसलिए रखा गया क्योंकि राकेश शर्मा जिस स्पेस स्टेशन में ठहरे थे उसका नाम ‘सैल्यूट-7’ (Salyut 7) था. इस विज्ञापन फिल्म के डायरेक्टर महेश मथाई होंगे.

NOW-SHAH-RUKH-WILL-PLAY-THE-ROLE-OF-THIS-ASTRONAUT-WHO-MADE-INDIA-PROUD2.jpg

जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म पहले आमिर खान करने वाले थें. पर उन्होंने अपनी कुछ निजी वजह से फिल्म छोर दिया और उन्होंने शहरूख से अनुरोध किया कि वो इस फिल्म में काम करें।

आपको बता दें कि फिल्म 'सैल्यूट' की तैयारी कई सालों से चल रही है. पिछले साल ही एक इंटरव्यू के दौरान राकेश शर्मा ने कहा, “ये (फिल्म की प्लानिंग) सब पिछले आठ साल से चल रहा है. यहां तक आने में बहुत टाइम लग गया. ये फिल्ममेकर्स पहले अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी थे और मैं भी व्यस्त था. अभी मुझे नहीं पता कि फिल्म को कैसे हैंडल किया जाएगा.”

Find Us on Facebook

Trending News