अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लंबी चुनाव प्रक्रिया पर उठाए सवाल, कहा-साजिश की आ रही बू.....

अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लंबी चुनाव प्रक्रिया पर उठाए सवाल, कहा-साजिश की आ रही बू.....

PATNA : सीएम नीतीश कुमार के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लंबी चुनावी प्रक्रिया पर सवाल खड़ा किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने तो इसमें साजिश की आशंका तक व्यक्त कर डाली है। 

कदमकुआं में अपना वोट डालने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत के दौरान सात चरण में हुए चुनाव प्रक्रिया को लेकर कई सवाल खड़े किये। 

उन्होंने कहा कि मैं बिहार के मुखिया अपने साथी नीतीश कुमार की बात से सहमत हूं कि इतनी लंबी चुनाव प्रक्रिया और वह भी इतनी भीषण गर्मी में नहीं होनी चाहिए। मैं इसे लेकर चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहता हूं कि इसपर ध्यान देने की जरुरत है। 

वहीं शॉटगन ने यह भी कह डाला कि इतनी लंबी चुनाव प्रक्रिया के पीछे तो हमे लगता है इसके पीछे कोई साजिश है। किसी किसी राज्य में तो एक ही चरण में चुनाव संपन्न करा दिये गए। लेकिन कुछ विशेष राज्यों के विशेष सीटों पर सबसे अंतिम चरण में चुनाव कराए गय़े। ऐसा लगता है कि इसके पीछे कुछ न कुछ बात जरुर है। 

बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने भी सात चरण और भीषण गर्मी में हुए चुनाव को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा है कि इतने लंबा और इस मौसम में चुनाव नहीं होना चाहिए। इस मामले पर एक सर्वदलीय बैठक करने की जरुरत है।  

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News