बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब पटना में सच होगा अपने ऑफिस का सपना

अब पटना में सच होगा अपने ऑफिस का सपना

PATNA : पटना में अपने एंटरप्राइज के लिए ऑफिस ढूंढ वालों के लिए अच्छी खबर है। अब पटना में अपने पसंद का ऑफिस स्पेश लेना हुआ बेहद आसान हो गया है। पटना के कंकड़बाग में बिहार का पहला को वर्क स्पेस “WORK STUDIO CO WORKING” की शुरुआत हुई है। ये युवाओं के द्वारा एक ऐसी पहल है जहां आप अपने पसंद की ऑफिस स्पेस ले सकते हैं। यहां 3000 वर्ग फीट में बना एक खूबसूरत ऑफिस स्पेस है जहां आप अपना जरुरत के हिसाब से 3,500 से लेकर 8,000 प्रति माह की दर से स्पेस ले सकते हैं।

NOW-THE-DREAM-OF-YOUR-OFFICE-WILL-BE-TRUE-IN-PATNA3.jpg

स्पेस को चार प्लान में बांटा गया है-ओपन स्पेस, ओपन डेडिकेटेड स्पेस, डेडिकेटेड स्पेस और प्रीमियर स्पेस। आप अपनी सुविधा अनुसार ऑफिस के लिए कोई भी स्पेस ले सकते हैं। इन सब के अलाबा यहां आपको मीटिंग और कांफ्रेस रुम की सुविधा मुफ्त में मिल जाएगी। साथ ही साथ को-वर्कर को कॉफी के साथ-साथ स्नैक्स भी दिया जाता है। यह एक बेहतरीन पहल है जिससे एक ही छत के नीचे बैठकर काम करने से न केवल एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा, बल्कि वो अपनी कंपनी का ज्यादा से ज्यादा प्रचार और विस्तार भी कर पाएंगे। पटना में बिजनेस के लिए ऑफिस एक बड़ी समस्या थी। एक ऑफिस सेटअप करने में लाखों की लागत आती है। इसी समस्या के समाधान के लिए एक अच्छी पहल की गई है।

NOW-THE-DREAM-OF-YOUR-OFFICE-WILL-BE-TRUE-IN-PATNA2.jpg

वर्क स्टूडियो कोवर्किंग के द्वारा बिजनेस को थोड़ा आसान और किफायती बनाने की एक कोशिश की गई है। बिना कोई इलेक्ट्रिसिटी चार्ज ,इंटरनेट चार्ज और फ्री ऑफिस सर्विसेज के साथ एक साथ वर्ल्ड क्लास ऑफिस स्पेस पटना में मिल रहा है।

Suggested News