अब अभिषेक अग्रवाल की सीएम नीतीश कुमार के साथ तस्वीर हो रही है वायरल, होने लगी चर्चा

अब अभिषेक अग्रवाल की सीएम नीतीश कुमार के साथ तस्वीर हो रही है वायरल, होने लगी चर्चा

PATNA : अभिषेक अग्रवाल। पटना में एक साधारण सा मार्बल दुकान चलानेवाला इंसान। लेकिन आज की तारीख में प्रदेश के राजनीतिक, प्रशासनिक और पुलिस महकमे में शायद ही कोई हो, जो इस नाम से परिचित नहीं हो। आखिर अभिषेक अग्रवाल ही वह शख्स है, जो फर्जी चीफ जस्टिस बनकर बिहार के डीजीपी को इस बात के लिए मजबूर कर चूका था कि वह आईपीएस आदित्य कुमार पर लगे चार्ज को वापस ले ले और फिर उन्हें दूसरे जिले में पोस्टिंग भी दे दी जाए। इस पूरे मामले में बिहार के डीजीपी के खिलाफ मुख्यमंत्री ने कार्रवाई करने से मना कर दिया हो, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम भी अभिषेक अग्रवाल से जुड़ने की बात सामने आ रही है।

दरअसल, अभिषेक अग्रवाल की कुछ तस्वीरें कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है। जिसमें अभिषेक अग्रवाल को मुख्मयंत्री नीतीश कुमार से साथ देखा जा सकता है। तस्वीरों के बैकग्राउंड को देखने से पता लगता है कि संभवतः यह सीएम का आवास है, जहां दोनों नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीरों की देखकर ऐसा नहीं लगता है कि यह एक दिन की मुलाकात है। वायरल दो तस्वीरों में से एक में अभिषेक नीतीश कुमार के साथ आमने सामने बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक सीएम का हाथ पकड़कर उनका अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें अभिषेक ने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया हुआ है। तस्वीरें सामने आने के बाद फिर से नई चर्चा शुरू हो गई है।

भाजपा पहले ही उठा चुकी है सवाल

इस पूरे मामले में भाजपा पहले ही यह कह चुकी है कि मामला बिहार के डीजीपी से जुड़ा है, ऐसे में राज्य सरकार की कोई भी जांच एजेंसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। विप के नेता  प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि इस पूरे मामले में बिहार के सीएम की भूमिका भी संदिग्ध है। आखिर आदित्य कुमार की फिर से पोस्टिंग करनेवाली फाइल पर उन्होंने ही हस्ताक्षर किए थे।  उन्होंने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग के साथ यह कहा था सरकार को यह बताना चाहिए कि आखिर वह डीजीपी को क्यों बचा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News