अब सिवान में जहरीली शराब कांडः BJP ने नीतीश सरकार पर किया कविता वार, ''होम डिलिवरी की सरकार है...क्यों कि कुर्सी पर फेविकॉल से चिपके कुर्सी कुमार हैं''

अब सिवान में जहरीली शराब कांडः BJP ने नीतीश सरकार पर किया कविता वार, ''होम डिलिवरी की सरकार है...क्यों कि कुर्सी पर फेविकॉल से चिपके कुर्सी कुमार हैं''

PATNA: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में जहरीली शराब से मौत का कहर जारी है. सारण के बाद सिवान में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर मचाया है। सीवान जिले में पिछले 24 घंटों में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत हो गई है। 10 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। इनमें 6 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत पर भाजपा आक्रामक है. बीजेपी ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है।

भाजपा ने नीतीश सरकार पर किया कविता वार...

बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजेश झा 'राजू' ने नीतीश सरकार पर कविता वार किया है। भाजपा नेता ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा,'' लॉ एंड आर्डर ध्वस्त है... पुलिस उगाही में मस्त है। हत्या,भ्र्ष्टाचार व लूट से जनता त्रस्त है। कुर्सी कुमार पिकनिक यात्रा में व्यस्त हैं। घर-घर शराब की होम डिलीवरी है. सत्ता में बैठे दल की झोली भर रही है। घोटाला,अपराध,बदजुबानी की बयार है..कुर्सी पर बैठी अंधी-बहरी सरकार है। गरीब गुरबे के जीवन से हो रहा खिलवाड़ है।  क्योंकि... कुर्सी पर फेविकॉल से चिपके कुर्सी कुमार हैं. 

बता दें, सिवान के लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला और भोपतपुर गांव में जहरीली शराब के पांच लोगों की मौत हुई है. रविवार शाम को अचानक एक-एक करके मरीज सदर अस्पताल आने लगे। देर शाम अस्पताल पहुंचते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई। रात में दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। सोमवार सुबह 2 लोगों की जान चली गई। गांव के लोगों का कहना है कि मरने की संख्या 8 से ज्यादा है। इसके पहले छपरा में 70 से ज्यादा मौतों हो गई थी। तब बिहार में काफी बवेल मचा था. 

Find Us on Facebook

Trending News