कार्तिकेय कुमार को हटाने को लेकर अब महागठबंधन के अंदर से ही उठने लगी आवाजें, वामदलों ने कहा - इस्तीफा लें सीएम

कार्तिकेय कुमार को हटाने को लेकर अब महागठबंधन के अंदर से ही उठने लगी आवाजें, वामदलों ने कहा - इस्तीफा लें सीएम

PATNA : बिहार में नए बने कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार को लेकर विवादों में आई नीतीश सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। अपहरण के एक मामले को लेकर विधि मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा के बाद अब महागठबंधन सरकार का समर्थन कर रही भाकपा-माले ने भी कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे की मांग कर दी है। इस संबंध में भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव को पत्र लिखने की बात कही है। 

नया खुलासाः लालू यादव के दामाद भी अब सरकारी बैठक में हो रहे शामिल, मंत्री तेजप्रताप की विभागीय मीटिंग में मीसा भारती के पति मौजूद

राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि ऐसे लोगों के मंत्री पद पर रहने से सरकार की छवि धूमिल होगी। भाकपा माले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पत्र लिख कर कार्तिक सिंह को पद से हटाने के लिए पत्र लिखेगी। पार्टी बिहार में कानून व्यवस्था की बेहतरी और न्याय की गारंटी को लेकर प्रतिबद्ध है और जनता की उम्मीदों को लगातार मजबूती से उठाती रहेगी।


भाजपा पर किया हमला

वहीं राज्य सचिव ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भाजपा ने योगी आदित्यनाथ जैसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना कर रखा है, जिन पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। भाजपा सांप्रदायिक उन्माद, दंगा-फसाद और अपराध को प्रश्रय देने वालों का समूह है। भाजपा को कुछ भी बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है, उन्हें बोलने दीजिए।

Find Us on Facebook

Trending News