अब दुल्हन की ड्रेस भी होगी कोरोना बेस्ड , डिज़ाइनर कर रहे हैं ड्रेस के साथ मास्क भी डिजाईन

अब दुल्हन की ड्रेस भी होगी कोरोना बेस्ड , डिज़ाइनर कर रहे हैं ड्रेस के साथ मास्क भी डिजाईन

Desk: कोरोना वायरस के कारण अब दुल्हन और दूल्हे के लिए ज्वेलरी बेस्ड मास्क भी तैयार किए जा रहे हैं .साथ ही बच्चो के पसंद के कार्टून वाले मास्क भी तैयार किये जा रहे . जयपुराइट्स पार्टी लवर हैं और स्टाइल से रहना पसंद करते हैं। अब लोग जान गए हैं कि कोरोना के साथ ही जीना सीखना होगा। उनके लिए जयपुर के डिज़ाइनर ने भी यूनिक तरीका निकाला है। इससे वे स्वस्थ रहने के साथ सुरक्षित ही रहेंगे। यहां डिजाइनर ड्रेस से मैच करते हुए स्टाइलिश मास्क को बना  रहे  है। जिस फेब्रिक की ड्रेस होगी, उसी का पार्टी मास्क भी होगा। साथ में सैनिटाइजर स्टाइलिश कपड़े की पोटली में दिया जाएगा, जिसे गर्ल्स अपने हैंड काउच की तरह कैरी कर सकेंगी। ऐसा ही एक्सपेरिमेंट दुल्हन और दूल्हे के लिए हो रहा है, जिसमें ज्वेलरी बेस्ड मास्क भी आ रहे हैं। 

किड्स, गर्ल्स व ट्विनिंग ट्रेंड्स का रखा ध्यान, पार्टी शादी के लिए बच्चों की भी पसंद

डिज़ाइनर नेहा कट्टा कहती हैं कि फुल बॉडी कवर्ड गाउन्स, गर्ल्स एसेसरीज, स्कार्फ कॉम्बो, मैचिंग किट भी तैयार कर रहे हैं। जिससे 'सुरक्षा ही प्राथमिकता' का सन्देश पूरा हो सके। कैजुअल, एम्ब्रायडरी, पार्टी वियर, हैंड वर्क मास्क गेस्ट की डिमांड पर तैयार किए जा रहे हैं। फैंसी व पार्टी वियर मास्क की कीमत 150 रुपए से है। वहीं, वेडिंग मास्क की कीमत 500 रुपए से शुरू होती है। इसमें काफी सारी वैरायटी हैं।

पति-पत्नी और भाई बहन के कॉम्बो मास्क 

इसके अलावा, बच्चों की पसन्द को ध्यान में रखकर इमोजी कार्टून वाले मास्क बनाए हैं, जिससे बच्चे पूरे इंटरेस्ट के साथ इनको इस्तेमाल करें। गर्ल्स के लिए मास्क और स्कार्फ का कॉम्बो, मैचिंग मास्क व हेयर एक्सेसरी तैयार की है। वहीं, पति-पत्नी और भाई-बहन के लिए कॉम्बो मास्कर तैयार किए जा रहे हैं। 

कुर्ती और सूट के साथ भी मास्क 

जयपुर के डिजाइनर मोहित टेलर कहते हैं कि कुर्ती, लहंगा, सूट और अन्य शादी पार्टी के कपड़ों के साथ उसी का मास्क तैयार किया। जिसे लगाने से लोगों का लुक भी खराब नहीं होगा। वह स्टाइलिश दिखने के साथ सेफ रहेंगे। इस ड्रेस और मास्क को शादी, बर्थडे पार्टी, सगाई और क्लब की पार्टी में पहना जा सकता है। डिज़ाइनर कुर्ती ड्रेस के साथ इनको फ्री प्रोवाइड करा रहे हैं। 

ज्वेलरी  बेस्ड मास्क भी जो बनेगा स्टेटस सिंबल

डिज़ाइनर मोहित फलोड़ कहते हैं कि हम हैवी ब्राइडल लहंगा की ड्रेस बनाते हैं जिसमें ओरिजिनल और अन्य प्रकार की स्टोन ज्वेलरी का उपयोग भी किया जाता है। उसी फैब्रिक और ज्वेलरी का मास्क भी ब्राइडल लहंगे के साथ तैयार किया जा रहा है। जिसे दुल्हन और उनके करीबी रिश्तेदार शादी या सगाई में पहन सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News