बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JIO फ़ोन यूजर के लिए खुशखबरी, आया ये नया फीचर

JIO फ़ोन यूजर के लिए खुशखबरी, आया ये नया फीचर

N4N Desk: जिओ फोन के यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. जियो फोन यूजर्स अपने मोबाइल में Facebook, YouTube और Google Maps का मजा लेने के साथ ही पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp का भी मजा ले सकेंगे. जिओ फ़ोन यूजर 500 रुपए वाले फ़ोन में स्मार्ट फ़ोन का मज़ा ले पाएंगे।


यूजर्स JioStore के जरिए अपने-अपने JioPhone और JioPhone 2 पर वॉट्सऐप के खासतौर पर डिजाइन किए गए वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं. मुकेश अंबानी ने अपने AGM में इसकी घोषणा कर दी थी. एंड्रॉयड और iPhone के अपने वर्जन की तरह ही जियोफोन के लिए डिजाइन किए गए वॉट्सऐप में भी एंड-टू-एंड इनक्रिप्शन दिए जाने का दावा किया जा रहा है. इस ऐप के जरिए यूजर्स वॉयस मैसेजेस को रिकॉर्ड और सेंड भी कर पाएंगे.

JioPhone और JioPhone 2 दोनों ही फोन के यूजर्स व्हाट्सऐप को डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि जियो फोन में Facebook, YouTube और Google Maps, WhatsApp का मजा लेने के अलावा आप JioTV, JioCinema, JioMusic और JioChat पर प्रीमियम कंटेंट का आनंद भी ले सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने लोगों के लिए एक स्पेशल हेल्पलाइन नंबर '1991' की भी शुरुआत की है जिस पर आप JioPhone से जुड़ा कोई भी सवाल पूछ कर जानकारी पा सकते हैं.

Suggested News