NSIT क्रस्ट 19 बॉलीवुड की मशहूर गायिका शाल्मली के गाने पर झूमे छात्र, शानदार शाम के साथ टेक्नोफेस्ट-19 का हुआ समापन

NSIT क्रस्ट 19 बॉलीवुड की मशहूर गायिका शाल्मली के गाने पर झूमे छात्र, शानदार शाम के साथ टेक्नोफेस्ट-19 का हुआ समापन

PATNA :  बिहटा के अमहारा स्थित एनएसआईटी इंजीनियरिंग इंस्टीटयूट ऑफ टेक्नोलॉजी में क्रस्ट-19 वार्षिकोत्सव युवा महोत्सव कोलाहल के अंतिम तीसरे दिन शनिवार को बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका पार्श्व शाल्मली खोलगडे ने अपनी मधुर आवाज से युवाओं के होश उड़ा दिए। 

पिछले तीन दिनों से चल रहे कोलाहल के अंतिम दिन शनिवार को देर शाम कालेज में मस्ती का आलम रहा। रंगीन रोशनी में सीटियों के शोर और मोबाइल फोन से फोटो लेने की होड़ मची रही। जब स्टेज पर फिल्मों की गायिका शाल्मली पहुंची और स्टेज पर उनके सुर छेड़ते ही छात्र- छात्राएं थिरक उठे। एक के बाद एक अपने चर्चित गीतों की शाल्मली ने झड़ी लगा दी। 

फिल्म सुल्तान का गाना बेबी को बेस पसंद है.. के बाद उन्होंने बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी.. गीत से स्टेज पर होली का रंग भरा दिया। फिर लत लग गई.. गीत से युवाओं को मदहोश कर दिया। आगे स्टेज पर धमाल मचाते हुए शाल्मली ने सुनाया कि मैं परेशान.., शनिवार रात.., चिंगम चबा के आदि गीत गाए। इसके बाद छात्र- छात्राओं के जोश को बढ़ाते हुए शाल्मली ने कॉकटेल फिल्म का गीत चढ़ी मुझे यारी.., तेरी ऐसी जैसे.., दावत ए इश्क.. दिल शायराना है आदि गीत पेश किया। इसके बाद मैं तेरा हीरो फिल्म के गीत दिल तुझको करे इनवाइट, सारी नाइट बेशर्मी की हाइट.., एक मैं एक तू.., हो डिम- डिम ये लाइट.. गीत सुनाया। 

वही टेक्नोफेस्ट के समापन में पंहुचे आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के लिए निबंधक डॉ राजीव रंजन ने कहा कि क्रस्ट-19 छात्रों के जीवन का एक महान इंवेंट है। इसमें छात्रो को अपने सीमाओं क्षमताओं के साथ साथ सांस्कृतिक, तकनिकी, रोबोटिक एक्टिविटी के साथ साथ शैक्षणिक क्षमताओं का भी पता चलता है। उन्होने पटना जिला ही नहीं बल्कि पूरे राज्य से आए प्रतिभागियो का विशेष रूप से आभार प्रगट किया। उत्सव का समापन और आगत अतिथिओ का धन्यवाद ज्ञापन संस्था के महासचिव एमएम सिंह ने किया।

इस मौके पर क्रस्ट-19 माहमहोत्सव में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले क्रस्ट-19 में मिस क्रस्ट का खिताब  शिवांगी को और मिस्टर का खिताब शालिख हयात को दिया गया। वही बास्केटबॉल में सालिक हयात, क्रिकेट में होस्टल परिवार, कैरम में आकाश निगम, विजया लक्ष्मी, बॉलीबॉल में आलोक कुमार,चेस में अनुराग, लॉंग टेनिस में आदर्श आनंद, डांसिंग में शशि एंड ग्रुप, फैशन शो में शिवांगी और सलीका हयात आदि को पुरस्कार से नवाजा गया। इस मौके पर संस्थान के संस्थापक टीएन सिंह, निबंधक कृष्ण मुरारी सिंह, निदेशक शिवजी सिंह, पवन सिंह, एपी सिंह, आदित्य शेखर, रामाकांत सिंह आदि मौजूद रहें।

Find Us on Facebook

Trending News