NSMCH बिहटा ने एक लाख कोविड टेस्ट का लक्ष्य किया पूरा, कोरोना वारियर्स को किया गया सम्मानित

NSMCH बिहटा ने एक लाख कोविड टेस्ट का लक्ष्य किया पूरा, कोरोना वारियर्स को किया गया सम्मानित

बिहटा : नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ( NSMCH ) में एक लाख कोविड टेस्ट पूरा होने पर शनिवार को टेस्ट में लगे कर्मियों को सम्मानित किया गया. इसके लिए अस्पताल परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मनेर के आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र थे. कोरोना वारियर्स को उन्हीं के हाथों सम्मानित करवाया गया. वायरोलॉजी लैब के कर्मियों को भाई वीरेंद्र ने प्रशस्ति पत्र दिया.

वहीं, NSMCH के अधिकारियों और कर्मियों को संबोधित करते हुए आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहटा जैसे क्षेत्र में स्थित निजी क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज ने एक लाख कोविड टेस्ट करके अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है. NSMCH ने यह साबित कर दिया है कि वो पटना के किसी प्रमुख अस्पताल से कम नहीं है.  इसके लिए संस्थान प्रबंधन को  खूब बधाई.

इस अवसर पर संस्थान के प्रबंध निदेशक कृष्ण मुरारी, प्राचार्य डॉ अरविंद प्रसाद, अधीक्षक डॉ उदय कुमार, पीआरओ पवन कुमार आदि मौजूद थे.

गौरतलब है कि एनएसएमसीएच पटना का एक मात्र निजी क्षेत्र का मेडिकल कॉलेज है, जहां सुपर स्पेशियलिटी सुविधा है. यहां 24 घंटा आपाताकालीन सुविधा मौजूद है. एंबुलेंस, ब्लड बैंक, पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी, दवाखाना आदि की सुविधा अस्पताल परिसर में ही उपलब्ध है.

Find Us on Facebook

Trending News