केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा NSUI, बूट पॉलिस कर जताया विरोध

केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा NSUI, बूट पॉलिस कर जताया विरोध

AUARANGABAD :केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में एनएसयूआई के छात्रों ने आज सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर बूट पॉलिसी कर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश जताया।  

इस मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष भीम सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी ने वायदा किया था कि युवाओं को रोजगार देंगे, उनका वह वायदा सिर्फ चुनावी वायदा होकर रह गया।  अपने पांच साल के शासनकाल में देश से बेरोजगारी हटाने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया। उनके शासनकाल में रोजगार मिलने की जगह बेरोजगारी अपने सबसे बड़े आंकड़े को पार करती नजर आ रही है।

वहीं छात्र नेता आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि आज युवा इंजीनियरिंग और पीजी पीएचडी करने के बाद भी बेरोजगार बैठे हुए हैं। रोजगार के लिए हजारों किलोमीटर दूर जाकर के परीक्षा दे रहे हैं लेकिन सीटों का अंतर कम और परीक्षार्थियों का संख्या ज्यादा होने के कारण 90% से ज्यादा छात्र बेरोजगार रह जा रहे हैं। देश के अंदर जाति और धर्म का बात करके देश के प्रधानमंत्री और भाजपा की सरकार युवाओं को उनके रोजगार से गुमराह कर रहे हैं।  

छात्र नेताओं ने कहा कि मोदी के इस झूठ का जवाब लोकसभा चुनाव में जनता और देश के युवा उन्हें देंगे। इस लोकसभा चुनाव में देश के बेरोजगार युवा उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। 

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News