बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NTPC डीजीएम की पत्नी हत्याकांड का हुआ खुलासा, दोस्त ने ही इस वजह से की थी हत्या

NTPC डीजीएम की पत्नी हत्याकांड का हुआ खुलासा, दोस्त ने ही इस वजह से की थी हत्या

NEWS4NATION DESK : एनटीपीसी के डीजीएम की पत्नी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना को मृतिका के सोशल मीडिया दोस्त ने अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

नोएडा सेंट्रल डीसीपी ने बताया कि एनटीपीसी के डीजीएम की पत्नी नीरजा चौहान की हत्या करने वाला पांचवीं पास है। उसने सोशल मीडिया टिक-टॉक और लाईकी पर अपना एकाउंट साइलेंट किलर के नाम से बना रखा है।

उसके करीब 20 हजार फॉलोअर हैं। पुलिस को जांच में इस बात का भी पता लगा है कि महिला का भी स्मार्ट अनामिका के नाम से खाता था और 2.3 लाख फॉलोअर हैं। 

लाईकी से बने थे दोस्त

दिल्ली के पीरागढ़ी कैंप का रहने वाला आरोपी राघव की टिक-टॉक और लाईकी पर करीब ढाई साल पहले उसकी मुलाकात स्मार्ट अनामिका के नाम से एकाउंट चलाने वाली एनटीपीसी के डीजीएम की पत्नी नीरजा चौहान से हुई। दोनों एक-दूसरे को अपने-अपने वीडियो बनाकर भेजते थे। वीडियो के बाद ही दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग शुरू हुई और मिलना-जुलना भी बढ़ गया। इसी बीच दोनों लंबी-लंबी वार्तालाप भी करते थे।

उन्होंने बताया कि घटना के दिन वह मृतिका के फ्लैट पर पहुंचा था और पांच हजार रुपये की मांग की। मृतिका पैसे देने से मना करते हुए उसेर टिक-टॉक पर ब्लॉक करने की धमकी दी। इसी बात से वह परेशान हो गया पर उसकी हत्या कर दी। 

बता दें बीते गुरुवार को ग्रेटर नोएडा के ग्रेनो वेस्ट की अरिहंत आर्डन सोसाइटी में एनटीपीसी के डीजीएम की लाश बरामद हुई थी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई थी। 



Suggested News