बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरा, पैगम्बर विवाद में पूरे देश से मांगे माफी

नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरा, पैगम्बर विवाद में पूरे देश से मांगे माफी

DESK. पैगम्बर विवाद में भाजपा से निष्कासित नेता नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने नुपुर शर्मा के विवादास्पद बयान पर सख्त टिप्पणी करते हुए उन्हें फटकर लगाई. कोर्ट ने नुपुर को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया. सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगने को कहा है.

दरअसल, पैगंबर मोहम्मद को लेकर गलत बयान देकर नुपुर शर्मा विवादों में घिर गई थी. इसके बाद से उन्हें लगातार धमकियां मिलने लगी. इसी को लेकर नुपूर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से उनके खिलाफ अलग-अलग राज्यों में दर्ज मामले दिल्ली में ट्रांसफर करने के लिए पिटीशन दाखिल की है. अब कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए नुपुर को खूब खरी खोटी सुनाई. कोर्ट ने उनके बयानों को देश की सुरक्षा के लिए खतरनाक बतया. 


कोर्ट ने कहा कि नुपुर को टीवी पर आकर देश से माफी मंगनी चाहिए.  उनकी अर्जी को भी सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि अगर टीवी डिबेट के दौरान नुपुर की भावनाएं आहत हुई थी तो उन्हें पुलिस में मामला दर्ज कराना चाहिए था. न कि उन्हें विवादित टिप्पणी करनी चाहिए थी. कोर्ट ने कहा कि नुपुर का बयान घमंड से भरा हुआ था. 

कोर्ट ने उन्हें देश से माफी मांगने कहा और उनकी याचिका ख़ारिज कर दी. कोर्ट की कड़ी फटकार से नुपुर शर्मा को बड़ा झटका लगा है. 

Suggested News