हे छठी मईया 'साहब' का दिल और दिमाग स्वस्थ्य कर दें ! लालू परिवार के करीबी MLC ने CM नीतीश पर कसा तंज

हे छठी मईया 'साहब' का दिल और दिमाग स्वस्थ्य कर दें ! लालू परिवार के करीबी MLC ने CM नीतीश पर कसा तंज

PATNA : राजद एमएलसी व राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार लगातार बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते रहे हैं। इस बार भी छठ पूजा पर प्रदेश वासियों को बधाई देने के बहाने उन्होंने मुख्यमंत्री के दिल और दिमाग के पूर्ण रूपेण से स्वस्थ होने की प्रार्थना छठी मैया से की है। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने मैसेज में मुख्यमंत्री का जिक्र नहीं किया है। लेकिन जिस तरह से सीएम को लेकर उनके पुराने मैसेज पोस्ट होते रहे हैं, उसके बाद यह स्पष्ट है कि उनका इशारा किनकी तरफ है।

सुनील कुमार ने अपने फेसबुक हैंडल पर लिखा है 'सूर्य उपासना एवम लोक आस्था के महापर्व की हार्दिक बधाई ! मुझे पूर्ण आशा है कि छठ मईया  उनका दिल और दिमाग़ पूर्णरूपेण स्वस्थ कर देंगी!'

बिहार के सीएम को लेकर सुनील कुमार का यह तंज विधानमंडल में दिए महिलाओं को लेकर दिए गए अमर्यादित टिप्पणी को लेकर किया है। इसके साथ ही जिस तरह से उन्होंने जीतन राम मांझी के लिए सदन में बयान दिए, उसके बाद लगातार मुख्यमंत्री की मानसिक स्थिति खराब होने का आरोप भाजपा नेताओं की तरफ से लगाया जा रहा है। वहीं सुनील कुमार भी मुख्यमंत्री के इस बयान को लेकर लगातार मुख्यमंत्री पर निशाना साधते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया  एक के बाद एक कई पोस्ट किए थे।

खजुराहो में मूर्ति लगाने की मांग

चार दिन पहले ही सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री पर तंज कसते उनकी प्रतिमा खजुराहो में लगाने की मांग की थी। सुनील कुमार सिंह ने लिखा था कि मेरी इच्छा है कि क्यो नहीं दिव्य अलौकिक ज्ञान का बखान करने वाले महापुरूष की आदमकद मूर्ति खजुराहो मंदिर प्रांगण में लगा दी जाए।

Find Us on Facebook

Trending News