बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला.. ले ले आई एगो कोको कोला... खेसारी के फैन ने परीक्षा में कॉलेज छात्र ने लिखा उत्तर

ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला.. ले ले आई एगो कोको कोला... खेसारी के फैन ने परीक्षा में कॉलेज छात्र ने लिखा उत्तर

GOPALPGANJ : भोरे में स्थित बीपीएस कॉलेज इन दिनों खुब सुर्खियों में है. कॉलेज के एक छात्र की कारस्तानी के कारण सोशल मीडिया पर यह कॉलेज ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा का आयोजन किया गया था।

हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार के उत्तर में अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला.. गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते परीक्षा की यह कॉपी वायरल हो गई. लोग तरह तरह के कमेंट कॉलेज के बारे में कर रहे हैं।

यह लिखा जवाब

गाने के साथ छात्र अखिलेश यादव ने लिखा कि यह गाना ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के द्वारा गाया गया है। जो यू-ट्यूब पे नंबर एक पर ट्रेडिंग कर रहा है। जैसे कि हम जानते हैं कि HITMAN खेसारी लाल यादव जी मीडिया में तीन नंबर पर सर्च किए जाते हैं। ये ही एक ऐसा स्टार है जो टॉप-10 के अंदर हमेशा अपना जलवा बरकरार रखते हैं। इन्हें फैन फॉलोविंग भी सबसे ज्यादा है। एक भोजपुरी कलाकार को पूरे भारत में 3 नंबर पर सर्च किया जाता है।

इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया किऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है. अगर ऐसा हुआ है. तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

Suggested News