नौकर को काम से निकालना मालिक को पड़ा महंगा, फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट किया वायरल

नौकर को काम से निकालना मालिक को पड़ा महंगा, फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट किया वायरल

गया. जिले में फर्जी फेसबुक अकाउंट से बदनाम करने का कारनामा सामने आया है. मालिक ने काम से निकाला तो युवक ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर तरह-तरह की गलत चीजें लिखकर बदनाम कर दिया. यह घटना रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बीघा एसएसपी आवास के सामने स्थित होटल डायमंड पैलेस के प्रोपराइटर नौशाद अहमद के साथ घटी है.

प्रोपराइटर नौशाद अहमद ने एक प्रेस वार्ता कर न्याय की गुहार लगाया है. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए होटल डायमंड पैलेस के प्रोपराइटर नौशाद अहमद ने बताया कि होटल में काम करने वाले युवक रेलिंग पर चढ़कर अगल-बगल घर के रहने वाले लड़कियों को गलत ढंग से देखा करता था, जिसका गलत बिहेव देख कर उसे काम पर आने से मना कर दिया गया. उसके बाद बिना किसी झंझट के युवक काम छोड़ दिया.

फिर युवक कुछ महीने बाद जफर खान, अली खान, जैद खान, राहुल राज सहित अन्य नाम से फेक फेसबुक आईडी बनाया और होटल के बारे में तरह-तरह की गलत चीजें लिखने लगा. युवक की पहचान तब हुआ जब साइबर सेल वाले ने युवक की तस्वीर दिखाया तो हमने पहचाना कि यह तो मेरा होटल में काम करने वाले स्टाफ हैं और उसी के नंबर से व्हाट्सएप कॉलिंग किया गया है.

प्रोपराइटर ने बताया कि फेक फेसबुक अकाउंट से मेरा नंबर के साथ लिखा कि होटल डायमंड पैलेस में बीफ बनाया जाता है और कम उम्र की लड़की सप्लाई होती है. साथ ही मेरा फोटो डालकर यह भी लिखा की कोलकाता का सबसे बड़ा राजन है, जो तीन शादी किया और 40 लड़कियों को बेच चुका है और इसके घर पर रेड पड़ा है जिसके बाद से फरार है. इसको पता लगाओ ये कौन है.

इस तरह से सोशल मीडिया पर हमें बदनाम किया गया है. इसके बाद कुछ दिनों बाद फिर से लिखा कि ये तो नौशाद है, जो होटल डायमंड पैलेस का प्रोपराइटर है. इस तरह से करके हमें बदनाम किया गया है. इसी तरह कई महीनों से पोस्ट करता रहा, जिसके बाद गया समेत अन्य राज्यों से कॉल आना शुरू हो गया. इसके बाद हम तंग हो चुके थे, फिर अनेक नंबरों से हमारे होटल मैनेजर के पास व्हाट्सएप कॉलिंग आया, जिसमें बोला गया कि 5 लाख रुपया अपने मालिक से दिलवा दो...नहीं तो होटल को बदनाम करवा कर बंद करा देंगे और हत्या भी करवा देंगे.

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाए है, जिसका कांड संख्या 209/21 है. होटल के प्रोपराइटर नौशाद अहमद ने जिला प्रशासन से सुरक्षा के साथ उच्च स्तरीय जांच कर युवक को गिरफ्तार किया जाए. हम लोग पूरा परिवार डरे एवं सहमे हुए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News