मुजफ्फरपुर: वीडियो कॉल कर मस्जिद के इमाम का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, रुपये नहीं देने पर वायरल की धमकी

मुजफ्फरपुर: वीडियो कॉल कर मस्जिद के इमाम का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, रुपये नहीं देने पर वायरल की धमकी

मुजफ्फरपुर. जिले में आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. जिले के साहेबगंज की एक मस्जिद के इमाम ने  बताया कि उससे सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और अब उससे रुपये मांग रहे हैं. उन्होंने बताया कि रुपये नहीं देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इमाम ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक युवती उसकी दोस्ती हुई थी. इसके बाद चैट से बात होने लगी. फिर उसने वीडियो कॉल भी किया. कॉल के बाद उसने इमाम की आपत्तिजनक तस्वीर ले लीं और अब सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो शेयर कर रही है. साथ ही मोबाइल से धमकी भी दी जा रही है.

इमाम ने बताया कि उसने जब रुपए नहीं दिए, तो लड़की ने एक सोशल साइट पर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो डाल भी दिया है. उन्होंने कहा कि इससे वह काफी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. 

बता दें कि बड़े नगरों के साथ अब छोटे-छोटे शहरों में भी सेक्सटॉर्शन गैंग सक्रिय हो गया है. गैंग की लड़कियां पहले युवाओं से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती करती हैं. फिर धीरे-धीरे बातचीत के ही क्रम में लोगों को वीडियो कॉल कर न्यूड हो जाती हैं. सामने वाले को भी न्यूड होने के लिए प्रेरित करती हैं और फुटेज बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करती हैं.

 

Find Us on Facebook

Trending News