बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद के ओबरा में मिला पटना से अपहृत युवक, लाने के लिए रवाना हुई पटना पुलिस

औरंगाबाद के ओबरा में मिला पटना से अपहृत युवक, लाने के लिए रवाना हुई पटना पुलिस

PATNA : रविवार को पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी से रंजीत कुमार पांडेय का अपहरण मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जानकारी के अनुसार अपह्रत युवक रंजीत कुमार पांडेय ओबरा थाने में है, जिसे पटना लाने के लिए बुद्धा कॉलोनी की पुलिस ओबरा पहुंच गयी है. इस मामले में बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष ने बताया कि ओबरा थाना में रंजीत की होने की खबर मिली है, जिसे लाने के लिए पटना पुलिस ओबरा गयी है. 

पटना लाने के बाद रंजीत से इस मामले में पूछताछ की जायेगी. इसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.इस मामले में औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि रविवार की देर शाम जिस व्यक्ति का अपहरण हुआ है. वह खुद ही सोमवार को ओबरा थाना पहुंचा है. इस बात की सूचना बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस को दी गयी है. 

सूत्रों की माने तो पटना से रंजीत को उठाने के बाद उसे सासाराम भी ले जाया गया. इस मामले में भी पटना पुलिस जांच करेगी. सासाराम से लौटने के बाद उसे ओबरा थाना में छोड़ा गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रंजीत कुमार पांडेय  ने बताया कि उसे सिविल यूनिफॉर्म में कुछ लोगों ने उठाया था.रंजीत कुमार पांडे एक सोशल एक्टिविस्ट है. इसी वजह से कई लोगों से उसका मनमुटाव भी चल रहा है. वहीं यह भी जानकारी मिली है कि एक बीडीओ ने हाल ही में रंजीत कुमार पांडेय पर प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. सूत्रों ने बताया कि बीडीओ ने सोशल साइट पर गाली देने के आरोप में यह प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News