बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी MLA के बेलागम बेटे ने रेड जोन में सड़क पर दौड़ाया घोड़ा,लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां...

बीजेपी MLA  के बेलागम बेटे ने रेड जोन में सड़क पर दौड़ाया घोड़ा,लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां...

DESK : कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी  की वजह से जहां सारी दुनिया परेशान है तो वहीं रेड जोन में बीजेपी विधायक के बेलगाम बेटे के द्वारा सड़क पर घोड़ा दौड़ाए जाने पर आम लोग हैरान हैं । जिस जगह पर जहां आम नागरिकों का मोटरसाइकिल चलाना भी प्रतिबंधित है वहां बीजेपी विधायक को सड़क पर सरपट घोड़ा दौड़ाने की इजाजत किसने दे दी। 

रेड जोन में बीजेपी विधायक के बेटे के द्वारा नेशनल हाईवे पर घोड़ा दौड़ाया जाने का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। विपक्षी पार्टियों से लेकर आम नागरिकों तक सवाल पूछने लगे हैं कि आखिर बीजेपी विधायक के बेटे को इस तरह की हरकत करने की इजाजत किस ने दे दी।नेशनल हाईवे पर जब एक युवक के द्वारा घोड़े को सरपट दौड़ाने वाला वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने यह सर्च करना शुरू कर दिया कि आखिर यह है कौन? पता चला की घोड़े पर बैठा शख्स कर्नाटक के चामराजनगर के बीजेपी विधायक सीएस निरंजन का बेटा है।

जो बेधड़क नेशनल हाईवे गुंडलूपेट पर मजे से घुड़सवारी कर रहा है । जबकि उसे पता था की नेशनल हाईवे रेड जोन में आता है और यहां यह सब हरकतें करना गैरकानूनी है। लेकिन लॉक डाउन से बेपरवाह बीजेपी विधायक के बेटे ने नेशनल हाईवे पर जमकर घुड़सवारी का मजा लिया।

महामारी के महादौर में एक विधायक के बेटे के द्वारा किए गए इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भड़क उठे हैं। वहीं स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि अभी विधायक के बेटे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। चामराजनगर एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News