‘ड्रग्स’ मामले में शाहरुख के बेटे को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली धमकी, ‘तुमको खत्म कर देंगे’

‘ड्रग्स’ मामले में शाहरुख के बेटे को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली धमकी, ‘तुमको खत्म कर देंगे’

DESK. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली। 'अमन' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने 14 अगस्त को समीर वानखेड़े को मैसेज किया। मैसेज में व्यक्ति ने लिखा, "तुमको पता है तुमने क्या किया है, इसका हिसाब  तुम्हें देना पड़ेगा । एक अन्य संदेश में कहा गया, "तुमको खत्म कर देंगे।"

इसके बाद समीर वानखेड़े ने गोरेगांव पुलिस से संपर्क किया और वे प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। वानखेड़े का बयान कल दर्ज किया गया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि इस अकाउंट के जीरो फॉलोअर्स थे और माना जा रहा है कि इसे वानखेड़े को धमकी देने के लिए बनाया गया था।

एनसीबी के मुंबई कार्यालय के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक वानखेड़े अक्टूबर 2021 में मुंबई के एक क्रूज पर एंटी-ड्रग्स एजेंसी के हाई-प्रोफाइल छापे के बाद सुर्खियों में आए थे, जिसके बाद एजेंसी ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और 19 अन्य को गिरफ्तार किया था। और कुछ नशीले पदार्थों को भी जब्त करने का दावा किया। एनसीबी ने बाद में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी थी।


अब समीर को दी गई धमकी की जांच भी पुलिस ने शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार विशेषकर इस मामले में क्या किसी विदेशी का हाथ है या फिर साम्प्रदायिक कारणों से ऐसी धमकी दी गई है, इसे लेकर भी जांच की जा रही है। दरअसल, कुछ सप्ताह पूर्व ही पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निकाली गई प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन के पोस्ट करने पर राजस्थान में कन्हैयालाल की हत्या हुई थी. ऐसे में पुलिस भी ऐसी धमकी को हल्के में नहीं ले रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News