विवादों के बीच श्रीश्री की शरण में सीबीआई, अधिकारियों में सकारात्मक ऊर्जा के लिए कार्यशाला का आयोजन

विवादों के बीच श्रीश्री की शरण में सीबीआई, अधिकारियों में सकारात्मक ऊर्जा के लिए कार्यशाला का आयोजन

NEW DELHI : देश की प्रमुख जांच एजेंसी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पिछले कुछ दिनों से अपनी अंतर्कलह के कारण सुर्खियों में है। विवादों के बीच सीबीआई मुख्यालय में शनिवार को आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर की कार्यशाला शुरू हो गई। यह तीन दिनों तक चलेगी। जांच एजेंसी अपने अधिकारियों में सकारात्मक ऊर्जा और क्षमताओं के विकास के लिए इस कार्यशाला का आयोजन कर रही है। 

जिसमें 150 अधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। वर्कशॉप में हिस्सा लेने वाले अधिकारियों में इंस्पेक्टर से लेकर अंतरिम निदेशक तक शामिल होंगे।आयोजन के संबंध में सीबीआई के प्रवक्ता ने कहा कि इससे सकारात्मकता में सुधार होगा, तालमेल बढ़ेगा और एजेंसी के अंदर एक स्वस्थ वातावरण पैदा होगा। 

बता दें कि बीते कुछ समय से जांच एजेंसी निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच उपजे विवाद के कारण चर्चा में है। दोनों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उच्चतम न्यायालय ने इस मामले की जांच करने के लिए सीवीसी को दो हफ्ते का समय दिया है। तीन दिनों की यह वर्कशॉप सोमवार को खत्म होगी। इसी दिन उच्चतम न्यायालय मामले की अगली सुनवाई करेगा। सरकार ने दोनों अधिकारियों को छुट्टी पर भेजा हुआ है और एम नागेश्वर राव को अतंरिम निदेशक बनाया है।


Find Us on Facebook

Trending News