बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गृह जिले में लघु जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को बदमाशों ने जमकर पीटा, पुलिस की तत्परता से बची जान

सीएम नीतीश के गृह जिले में लघु जल संसाधन विभाग के अधिकारियों को बदमाशों ने जमकर पीटा, पुलिस की तत्परता से बची जान

NALANDA : नालंदा में पइन की खुदाई का काम देखने गए लघु जल संसाधन विभाग के एसडीओ, जूनियर इंजीनियर और ठेकेदार के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट किया है। वहीँ एसडीओ को पानी में डूबो डूबो कर पीटा है। मिली जानकारी के मुताबिक दीपनगर थाना इलाके के कोराई गांव में पइन की खुदाई का काम देखने गए लघु जल संसाधन विभाग के एसडीओ जूनियर इंजीनियर और ठेकेदार के साथ बदमाशों ने मारपीट किया ।

मारपीट में एसडीओ शंभू शरण, जूनियर इंजीनियर सुनील कुमार अमर और ठेकेदार विजय कुमार जख्मी हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी। एसडीओ शंभू शरण ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्व के लोग पईन को जमींदोज कर जबरन उसे पर खेती कर रहे हैं। जो नाजायज है। उस जगह की भी खुदाई करनी थी। 

कहा की आज जैसे ही मशीन लेकर ठेकेदार काम करने पहुंचे। तभी 10 से 12 की संख्या में बदमाश हथियार लेकर वहां पहुंचे और गाली गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट करता देख एसडीओ और जेई ने उनलोगों को मना किया तो दोनो के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की।

हालाँकि किसी तरह चालक मकई के खेत में जाकर छिप गया और  उसने ही 112 पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस को आता देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गये। जिससे तीनों की जान बच गई। थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि मारपीट का आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News