जब अधिकारियों ने सत्ताधारी जदयू MLA को रोका...गुस्से में जमीन पर बैठ गए विधायक जी

PATNA : अधिकारियों ने सत्ताधारी जदयू MLA को सीएम नीतीश से मिलने जाने से रोक दिया। गुस्साए सत्ताधारी जदयू के नाथनगर से विधायक अजय मंडल जमीन पर बैठ गए।सीएम नीतीश के कार्यक्रम से पहले सत्ताधारी विधायक के धरने पर बैठने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए। काफी मान-मनौवल के बाद विधायक जी जमीन से उठे। तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

क्या है मामला

मामला भागलपुर के नाथनगर विधायक अजय मंडल से जुड़ा है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार शनिवार को भागलपुर के दौर पर थे।उनकी आगवानी के लिए जदयू विधायक अजय मंडल भी हैलीपैड पर जा रहे थे।लेकिन मैदान के मुख्य गेट पर अधिकारियों ने गाड़ी से जाने से रोक दिया।अधिकारी विधायक को गाड़ी से उतरकर जाने को कह रहे थे,जबकि विधायक गाड़ी से ही हैलीपैड के नजदीक तक जाना चाहते थे।

इसी बात को लेकर मामला बढ़ गया। अधिकारी सुरक्षा का हवाला देते हुए विधायक को पैदल जाने की सलाह दे रहे थे।वही विधायक गाड़ी से जाने पर आमदा था।लेकिन जब अधिकारी नही माने तो जदयू विधायक उसी जगह जमीन पर बैठ गए।विधायक के जमीन पर बैठने के बाद उनके समर्थक उग्र हो गए और प्रशासन के खिलाफ गुस्से का इजहार करने लगे।बात बिगड़ता देख जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहूँचे ।काफी मान-मन्नौवल के बाद आखिरकार विधायकजी मान गए।इसके बाद जदयू विधायक कार्यक्रम स्थल तक गए। 


Find Us on Facebook

Trending News