बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के स्वागत में घटिया निर्माण पर करोड़ो रुपए बर्बाद कर रहे अधिकारी, सवाल पूछने पर मीडिया पर निकाला गुस्सा

सीएम के स्वागत में घटिया निर्माण पर करोड़ो रुपए बर्बाद कर रहे अधिकारी, सवाल पूछने पर मीडिया पर निकाला गुस्सा

GOPALGANJ : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत 15 फरवरी को जिले के परसौनी खास ग़ांव कई योजनाओ का शिलान्यास व उदघाटन करेंगे। इसको लेकर प्रशासन तैयारियां काफी तेज हो गई है। जिला प्रशासन द्वारा परसौनी स्थिति कार्यक्रम स्थल पर पोखरा निर्माण सौंदर्यीकरण के साथ साथ पार्क का निर्माण कराया जा रहा है और इसी आपाधापी में जिला प्रशासन निर्माण कार्य के गुणवत्ता को दरकिनार कर भारी अनियमत्ता बरत रही है जिसके कारण स्थानीय लोगो मे आक्रोश व्याप्त है।

हमारी टीम ने जब इसका जायजाय लिया तो कई  अनियमितता सामने आई। निर्माणधीन पार्क में बन रहे शौचालय का निर्माण पुराने ईंट से कराया जा रहा है जो कि तीन नम्बर के बताए जा रहे है। लेकिन जब इसके बारे में अधिकारियो से जानने की कोशिश की गई तो अधिकारीयो द्वारा कुछ भी बताने से परहेज की गई। वही शौचालय निर्माण करा रहे जिला परिषद के कनीय अभियंता अमरेंद्र सिंह अपने नाकामी छिपाने के लिए मीडिया से उलझ गए। वही स्थानीय लोगो के विरोध के बाद वहां से हटना ही मुनासिब समझा। 

बता दें कि सीएम के आगमन को लेकर विभिन्न कार्य योजनो में करोड़ो रुपये खर्च किये जा रहे है। बावजूद घटिया निर्माण कर सरकारी पैसों के बंदरबाट किया कर आम लोगो और सीएम के आँखों मे धूल झोंकी जा रही है। फिलहला मामला सामने आने के बाद एडीएम सुनील कुमार ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए तत्तकाल घटिया निर्माण पर रोक लगा दी है साथ ही गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने को निर्देश दिया गया है।

Suggested News