बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हे भगवान! पत्नी की गोद से छिनकर दो साल के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया, बाद में ईंट से कुचलकर मार डाला

हे भगवान! पत्नी की गोद से छिनकर दो साल के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया, बाद में ईंट से कुचलकर मार डाला

PATNACITY  : बिहार बंद के दौरान इस वक्त बड़ी खबर पटना सिटी से निकलकर सामने आ रही है जहां पर एक 2 वर्षीय मासूम की हत्या उसके बाप ने ही कर दी है। हालांकि इस हत्या के घटना से ग्रामीण काफी मर्माहत है। 

घटना मालसलामी थाना क्षेत्र के जमुनापुर स्थिति  चाई टोला की है जहां पर शराब के नशे में एक 2 वर्षीय मासूम की हत्या का आरोप उसके पिता पर लगा है। जिस मासूम की हत्या हुई उसकी चाची अंजू देवी ने बताया की बच्चे के पिता फेकन महतो शराब के नशे में था और उसके बाद घर में सभी के साथ मारपीट की फिर घर के दरवाजे पर ही बच्चे की मां उसे अपने गोद मे ली हुई थी तभी मासूम बच्चे के पिता ने  उस बच्चे को लेकर जमीन पर पटक दिया और फिर उसके बाद एक ईंट उठाकर मासूम के शरीर पर पटक दिया जिसके बाद उसे इलाज हेतु आसपास के अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज़ के बाद उसकी मौत हो गई ।

हालांकि इस हत्या की सूचना से स्थानीय मालसलामी थाना की पुलिस भी मौके वारदात पर पहुंची जहां मासूम बच्चे के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृतक मासूम की चाची अंजू देवी ने बताया की फेकन महतो जब शराब के नशे में होता है तब बो किसी को कुछ भी नही समझता,घर मे मौजूद सभी लोगो से मारपीट करता है।

फिलहाल, पुलिस ने मामले में उच्च पदाधिकारियों का हवाला देते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।। बच्चे के शव सहित उसके हत्यारे पिता को अपने साथ लेकर चली गयी है।

Suggested News