बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में वृद्ध दंपति की गला रेत कर की हत्या, पुलिस ने जताई सम्पति विवाद की आशंका

गया में वृद्ध दंपति की गला रेत कर की हत्या, पुलिस ने जताई सम्पति विवाद की आशंका

GAYA : बीती रात घर में सो रहे वृद्ध दंपति की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर दी गयी. घटना कोच प्रखंड के आती थाना क्षेत्र के ऑरिया बिगहा गांव की है. इसकी सूचना गाँव के लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भेज दिया.

इसे भी पढ़े : आसमान छूती कीमतों का असर, हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने लूटा 102 बोरा प्याज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संपति विवाद के चलते वृद्ध दंपति की हत्या की गई हैं. बताया जा रहा है की मृतक जहानाबाद जिले के निवासी है और इस गांव में आकर किराना का दुकान चलाते थे.  मृतक के तीनों पुत्र अपने माता पिता से दूर अपने परिवार के साथ रहते थे. 

इसे भी पढ़े : एनपीआर को लेकर समाज में तनाव फैलाने पर तुले हैं लालू, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लगाया आरोप

घटना की जानकारी मिलते ही तीनो पुत्र गाँव पहुँचे और शव को लेकर गया पहुँचे. जहाँ पोस्टमार्टम होने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का मौहाल हो गया है. ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की माँग की है.

इसे भी पढ़े : वायरल ऑडियो में बोला थाने का ड्राईवर, तुम तेल काटो, हम सब मैनेज कर लेंगे

वंही टिकारी डीएसपी ने बताया कि सुबह में दंपत्ति का शव मिला है. इनके तीनो पुत्र इनसे अलग रहते थे. उन्होंने कहा की प्रथम दृष्टया यह मामला संपति विवाद लगता हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे का अनुसंधान किया जाएगा.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 




Suggested News