नवादा में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

नवादा में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के भदौनी हाट पर पीट-पीटकर एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान बाबूलाल चौधरी के रूप में की गयी है. इस मामले में पुलिस ने पड़ोस के ही पवन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है.  

बताया जाता है कि बाबूलाल चौधरी और पवन चौधरी के बीच शराब को लेकर बहस हुई थी. जिसके बाद पवन ने वृद्ध बाबूलाल चौधरी की जमकर पिटाई की कर दी. इस घटना में जिससे वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज नालंदा रेफर कर दिया गया. इसके बाद परिजन वृद्ध को लेकर घर लौट गए. जहां देर रात उनकी मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. नगर थाना की पुलिस देर रात मृतक के घर पहुंची. जिसमें सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा, नगर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार शामिल थे. उन्होंने मृतक के घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया.

गिरफ्तार आरोपी पवन ने पुलिस को बताया कि मृतक अपने घर में शराब का धंधा किया करता था. इस धंधे के लिए मना करने पर मारपीट हुई. धक्का देने की वजह से वृद्ध घायल हुए और बाद में उनकी मौत हो गयी. पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित की शिकायत पर मृतक के घर की तलाशी ली गई. लेकिन पूरे घर में कहीं भी शराब नहीं मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News