BIHAR NEWS : घर में लगी भीषण आग में झुलसने से वृद्ध की मौत, पोते ने भागकर बचाई जान

BIHAR NEWS : घर में लगी भीषण आग में झुलसने से वृद्ध की मौत, पोते ने भागकर बचाई जान

VAISHALI : जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के युसुफपुर पंचायत के पीरापुर गांव में एक घर मे अचानक लगी आग से एक व्यक्ति के जलने से मौत हो गई। बताया गया की पीरापुर गांव में देर रात योगेंद्र राय, राजेन्द्र राय के घर मे हुई अगलगी की घटना में गृहस्वामी के पिता 70 वर्षीय मंगल राय की झुलसकर मौत हो गई। वहीं एक मवेशी भी झुलस गयी। जबकि घर मे रखा बर्तन, कपड़ा, साइकल, नकदी समेत जलकर राख हो गया। हालांकि बुजुर्ग के साथ सो रहा बच्चा अंकित कुमार भाग कर अपनी जान बचाने में सफल रहा। 

स्थानीय लोगों ने बताया की रात्रि में घर में खाना पीना खाने के बाद मृतक अपने पोता अंकित कुमार के साथ सोए हुए थे। घर के बाकी लोग अपने पुराने घर पर सोए हुए थे। देर रात अचानक घर मे आग की लपटें उठने लगी। आग की धमक से पोता अंकित कुमार की आंख खुली और वो किसी तरह से घर से बाहर भाग निकल कर शोर मचाने लगा। जबतक आसपास के लोग जुटे तब तक वृद्ध की झुलसने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने मोटर पम्प, चापाकल चलाकर आग पर काबू पाया। 

मंगलवार की अहले सुबह स्थानीय लोगो ने अगलगी की सूचना लालगंज थाना समेत अंचलाधिकारी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। ग्रामीण अवधेश कुमार ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। आग लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है और बहुत सारा नुकसान हुआ है। खेत और गाडी का कागजात भी जल गया।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News