मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर. जिले में भूमि विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मामला मीनापुर थाना क्षेत्र के धारपुर गांव का है । घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान धारपुर गांव निवासी 65 वर्षीय चंदेश्वर सहनी के रूप मे हुई है। 

लोगों ने मामले की जानकारी मीनापुर थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मीनापुर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है। मृतक के पुत्र ने बताया कि रास्ते की जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था। बीते तीन दिनों से आरोपी पक्ष के लोग मारपीट पर उतारू थे। 

इसी बीच आधा दर्जन लोगों ने चंदेश्वर को पकड़ लिया। फिर, उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। लाठी डंडे से भी हमला किया गया। इसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हंगामा होने पर परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण दौर कर पहुंचे। लोगों को आता देख आरोपी पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए। चंदेश्वर को उठाने की कोशिश की गई। लेकिन, वे मृत पड़े थे। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News