बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुरानी रंजिश में वृद्ध महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुरानी रंजिश में वृद्ध महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड में आपसी विवाद में एक वृद्ध महिला की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी है. बताते चलें कि नुआंव प्रखंड के अखिनी गांव में सुरेश बिंद की पत्नी कमलावती देवी घर से कुछ दूर अपने ही जमीन में कुछ काम कर रही थी. तभी उन्हीं के पड़ोस के कुछ लोग उनके साथ उलझ गए. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया. इसी बीच पड़ोस के लोग अपने घर से तीन चार की संख्या में लाठी डंडा लाएं और कमलावती देवी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमला में सिर पर इतना गहरा चोट आया कि महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

इसे भी पढ़े : शर्मनाक : करवा चौथ व्रत के दिन पति बना शैतान, काट डाली पत्नी की जुबान

ग्रामीणों के द्वारा मृतिका के परिजनों को सूचना मिली तो आनन-फानन में भागते हुए आए. उन्होंने कहा कि जब तक हमलोग पहुंचे तबतक महिला की मृत्यु हो चुकी थी. चीखने और चिल्लाने की आवाज सुन इर्द गिर्द के काफी लोग और जुट गए और ग्रामीणों के सहयोग से इस घटना की सूचना नुआंव थाना को दी गयी. 

इसे भी पढ़े : गंगा नदी में पलटी बालू से भरी नाव, दो लापता, तलाश अभी भी जारी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया. मृतिका के परिजनों ने बताया कि यह सब पुरानी दुश्मनी के चलते किया गया है जो जमीनी विवाद के चलते पैदा हुआ है. गांव के ही गया बिंद, सुमेर बिन्द, जुगनू बिंद और रामअवतार बिंद के साथ अन्य लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.  इस संबंध में थाना अध्यक्ष से पूछा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को भभुआ भेजा जा रहा है.  अभी मृतिका क के परिजन के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है और ना ही किसी पर आरोप लगाया गया है. आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी. इस सारे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है. 

कैमूर से देवब्रत के रिपोर्ट 

Suggested News