वृद्ध महिला को धारदार हथियार से काट कर उतारा मौत के घाट, वर्षों पूर्व पति और बेटे की भी हो चुकी है मौत

वृद्ध महिला को धारदार हथियार से काट कर उतारा मौत के घाट, वर्षों पूर्व पति और बेटे की भी हो चुकी है मौत

 GOPALGANJ : जिले के वैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव में रविवार की देर रात घर मर अकेली सो रही महिला को धारदार हथियार से काट कर हत्या करने कर दी गई है। मृतक़ा 70 वर्षीया सोना देवी थी जो पति और बेटे के मौत के बाद अकेली ही अपने घर मे रहा करती थी। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल  में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच व बदमाशों के गिरफ्तारी में जुट गई है।

 घटना के संदर्भ  में बताया जाता है कि एकडेरवां गांव निवासी 70 वर्षीय सोना देवी अकेले अपने घर में थी । उनके पति व पुत्र की वर्षों पूर्व मौत हो चुकी है। बगल के कांति देवी के परिजन उसकी देखभाल करते थे। रविवार की शाम से ही उसके घर का दरवाजा बंद था। जब पड़ोसी कांति देवी खाना लेकर दरवाजे पर गई तो देखा कि दरवाजा भीतर से बंद था। काफी मशक्कत के बाद भी जब भीतर से आवाज नहीं आई तो आस पास के लोगों को बुलाया । उसके बाद लोग किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किये तो देखा कि खून से लथपथ सोना देवी का शव पड़ा है। 

हत्या से पहले हुआ था एक व्यक्ति से जमीन विवाद

 ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया । घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह में भी मृतका का बगल के एक व्यक्ति से विवाद हुआ था । पूरे मामले को पुलिस खंगाल रही है। इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News