बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाई ओली की तस्वीर, चीन के एजेंडा का काम करने का आरोप

गया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाई ओली की तस्वीर, चीन के एजेंडा का काम करने का आरोप

GAYA : चीन के बहकावे में भारत विरोधी रुख अपनाए हुए नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली द्वारा अयोध्या एवं भगवान राम के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने एवं गलत बयान देने के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने टॉवर चौक पर ओली का तस्वीर जला कर विरोध किया. 

इस अवसर पर उपस्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो. विजय कुमार मिठू ने कहा कि बकरी बना बाघ वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए छोटे देश नेपाल द्वारा कभी भारतीय सीमा में घूस कर गोली बारी कर हत्या, निर्दोष को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई तो कभी बराज के काम को अपनी जमीन बता कर रोकने के बाद अब अयोध्या एवं भगवान राम जी पर गलत वक्तव्य देने से भारतवासी आक्रोशित है. 

इस अवसर पर उपस्थित नेताओं ने नेपाल द्वारा चीन के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार इसका करारा जवाब दें. नेताओं ने कहा की भारत, नेपाल में विगत सैकड़ों वर्षों से बेटी, रोटी का संबंध है. जिसे चीन के बहकावे में ओली खराब करने को आतुर है. जबकि भारत शुरू से आर्थिक सहित अन्य मदद नेपाल को करते आ रहा है. नेताओं ने मोदी सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि आखिर क्यों पड़ोसी देश जिनसे सैकड़ों वर्षों से भारत का बेहतर संबंध. आज वो भी आंख दिखा रहा है. 

कार्यक्रम में इंटक के प्रदेश सचिव अशोक सिंह, टिंकू गिरी,गया जिला कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बबलू कुमार, रोहित कुमार, विनोद बनारसी, अमित कुमार, लाडला अंसारी, अरुण कुमार पासवान, मो इमरान अली, डॉ अनिल कुमार सिन्हा, सुबोध रविदास आदि शामिल थे. 

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News