इस मूवी में आखिरी बार दिखेगी स्वर्गीय ओम पुरी की एक्टिंग

इस मूवी में आखिरी बार दिखेगी स्वर्गीय ओम पुरी की एक्टिंग

सलमान खान की फिल्म tubelight में हमने ओम पूरी को देखा था, लेकिन वो आखिरी बार नहीं था जब हमने उन्हें परदे पर देखा था. एक बार फिर हम उन्हें परदे पर देख सकते हैं. फिल्म का नाम है ‘लष्टम पष्टम’ है, उनकी मौत से डेढ़ साल पहले इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. इस साल 10 अगस्त को मूवी रिलीज़ होने वाली है.


फिल्म के कहानी की बात करे तो, फिल्म दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमते है,जिसमे एक पाकिस्तानी है और दूसरा हिंदुस्तानी है. ये कहानी दो दोस्तों की है जिन्हें सरहद भी अलग नहीं कर पाता है. फिल्म के दोनों मुख्य किरदारों की दोस्ती टेनिस खेलने के दौरान होती है. दोनों टेनिस के डबल्स टूर्नामेंट में साथ खेलते हैं.  इन दोनों की जोड़ी को ‘इंडो-पाक एक्सप्रेस’ के नाम से बुलाया जाता है. 2007 से इनका सफर शुरू होता है और 2010 के विंबल्डन क्वॉर्टर फाइनल तक पहुंच जाता है.

दोस्ती में काफी उतार-चढ़ाव आते आते है. मिलना-बिछड़ना भी होता है. दोस्ती  उतार-चढ़ाव को देखने के लिए आपको मूवी देखना होगा। ओम पूरी मूवी में एक टैक्सी ड्राइवर  निभा रहे जो इस सरहद को नहीं मानता। इंसानियत पर विश्वास रखता है. लष्टम पष्टम का अर्थ क्या है ये भी आपको मूवी देख कर ही पता चलेगा। ट्रेलर में ओम पूरी भी यही सवाल पूछते है और ट्रेलर खत्म हो जाता है.

Find Us on Facebook

Trending News