बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हरदोई में ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- झूठ फैला रही है सरकार

हरदोई में ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- झूठ फैला रही है सरकार

हरदोई. ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को झूठ बोलने की फैक्ट्री नागपुर में है, वहीं से झूठ बोलना सिखाया जाता है. वहीं से लोगों को ट्रेनिंग देकर बताया जाता है कि झूठ को सच साबित कैसे किया जाये. भारतीय जनता पार्टी को यह नहीं पता है कि वह राम का युग नहीं है, यह विज्ञान का युग है. पता लग जाता है क्षण भर में कहां की सड़क है कहां की फैक्ट्री है.

उन्होंने कहा कि योगी सरकार की तरफ से विज्ञापन में छपी जो सड़क है, वह बंगाल की. वहीं फैक्ट्री अमेरिका की है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार कह रही है कि हम फैक्ट्री लगा रहे है. सड़क बना रहे है, जबकि उत्तर प्रदेश की सड़के गढ्ढा में तबदील है. विदेशों और दूसरे प्रदेशों का फोटो दिखाकर अपनी छवी सुधारना चाहते हैं और उत्तर प्रदेश की छवी इतनी खराब हो गयी है. आज महगाई से उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरा देश परेसान है.

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है. 2019 कुंभ मेले की कैग ने रिपोर्ट दी है कि मोटरसाइकिल ट्रेन नंबर से ट्रैक्टर का नंबर दिखा कर मिट्टी की ढुलाई हुई है. मशीनें खरीदी गई. मशीने आई. वहीं कुंभ बीत गया और पेमेंट हो गया. करोड़ों रूपये का घोटाला है. उसको यह नहीं दिखा रहे हैं कि हमने यह घोटाला किया है.

अभी आप ने देखा कि पशुपालन में करोड़ों रुपये का चारा घोटाला हुआ है. सभी विभाग में घोटाला हुआ है. अपनी नकामी छुपाने के लिए बंगाल की फोटो अमेरिका की फोटो अभी दिखाएगे तो लोग दुबई की फोटो डालेगें. यह झूठ बोलने वाले लोग है. यह लोग झूठ को सच साबित करने वाले लोग हैं.

Suggested News