15 अगस्त को 2 बड़ी फ़िल्में 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस 'होंगी रिलीज़, फिल्मों के क्लैश पर जॉन अब्राहम ने कही यह बात

15 अगस्त को 2 बड़ी फ़िल्में 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस 'होंगी रिलीज़, फिल्मों के क्लैश पर जॉन अब्राहम ने कही यह बात

अमूमन यह  देखा जाता है की किसी हॉलिडे या किसी ख़ास दिन पर जब कोई एक्टर फिल्म रिलीज़ करता है तो ये माना जाता है की वह फिल्म कुछ ज्यादा चलेगी ,इसी लिए बड़े एक्टर ऐसा करते हैं। 15 अगस्त यानि कि स्वतंत्रा दिवस को रिलीज़ होने वाली अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फ़िल्म ‘बाटला हॉउस’ और अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘मिशन मंगल’ क्लैश हो रही है। एक तरफ़ ‘बाटला हाउस’ 2008 में हुए एनकाउंटर पर बेस्‍ड है, वहीं मिशन मंगल पहले मार्स मिशन के लॉन्च की कहानी है।

 

दोनों ही फिल्म सच्ची घटना पे आधारित हैं और दोनों ही फिल्मों में बड़े एक्टरों की मौजूदगी फिल्मों को बड़ा बना रहीं हैं और देशभक्ति से जुड़ी दोनों ही फिल्में काफ़ी चर्चा में हैं। ऐसे में दोनों फ़िल्मों के क्लैश होने पर अभिनेता जॉन अब्राहम से पत्रकार द्वारा सवाल किया गया कि, “क्या इससे आपकी फ़िल्म पर असर पड़ेगा?”

 

 इसका खूबसूरती से जवाब देते दुए उन्होंने कहा, “अगर आप नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि कोई भी बड़ा ऐक्‍टर अपनी फ़िल्‍मों को हॉलिडे पर ही रिलीज़ करता है। फ़िर मैं ऐसा क्‍यों ना करुँ? फिल्‍में हमेशा अच्‍छा प्रदर्शन करती हैं, जब वे खास मौकों पर रिलीज़ होती हैं। इसका कारण यह है कि फ़ैमिलीज़ साथ में इन्‍हें देखने जाती हैं। अगर मेरे ऑपोज़िट कोई बड़ी फ़िल्‍म है तो होने दीजिए।”   

 

इसके बाद जॉन अब्राहम ने कहा, “मैं अपनी फ़िल्म 15 अगस्त पर रिलीज़ करना चहता हूँ, क्योंकि मुझे अपने आप और अपने दर्सकों और  अपनी फ़िल्म के कॉन्टेंट पर पूरा भरोसा है।”

Find Us on Facebook

Trending News